लालकुर्ती पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार चोरी के पांच वाहन बरामद

Meerut। लालकुर्ती थाना पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी के पांच दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं। खास बात यह है कि ये दोनों वाहन चोर रात में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे और दिन में रेकी करके वाहन चोरी अंजाम देते थे। फिर उन्हें सोतीगंज में कटान के लिए बेच देते थे।

देर रात गिरफ्तार

एएसपी कैंट सूरज राय ने बताया कि पुलिस ने देर रात टेलीफोन एक्सचेंज के पास से स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से चाकू भी बरामद किए गए। पूछताछ करने पर बदमाशों ने अपने नाम गाजियाबाद निवासी अरुण और मोंटी कुमार बताए। वे चोरी की बाइक पर सवार थे। वे दोनों नोएडा और गाजियाबाद की सिक्योरिटी एजेंसी में नौकरी करते हैं।

मेरठ से बाहर भी जाल

उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे गाजियाबाद, नोएडा और मेरठ में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। दोपहिया वाहन चोरी करने के बाद मेरठ के सोतीगंज बाजार में बेच डालते थे। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने जाफर वाला बाग में झाडि़यों में छुपाई गई चोरी की दो बाइक और तीन स्कूटी भी बरामद कीं।

दो फरार

पुलिस के मुताबिक, चोरी के वाहनों को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले बदमाशों के दो साथियों की तलाश की जा रही है। सोतीगंज के दो कबाडि़यों सागर और लक्की के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए रात को दबिश भी दी लेकिन सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने मुकदमे में इनका नाम शामिल कर लिया है।

Posted By: Inextlive