वकील सुसाइड प्रकरण में आरोपी विधायक दिनेश खटीक की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर आक्रोश

सुबह वकीलों की हुई आम सभा, आरोपी जब तक नहीं होगी गिरफ्तारी, काम पर नहीं लौटेंगे वकील

अधिवक्ता ओमकार सिंह की मौत के मामले में होने वाली महापंचायत स्थगित

Meerut । अधिवक्ता ओमकार तोमर के सुसाइड के मामले में विधायक दिनेश खटीक की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर वकीलों में रोष है। वकीलों के द्वारा रजिस्ट्री कार्यालय में भी काम नहीं किया जाएगा। सोमवार को अगली रणनीति वकीलों के द्वारा तैयार की जाएगी। पुलिस प्रशासन के रवैये को लेकर आक्रोश लगातार वकील जता रहे है। वहीं दूसरी ओर महापंचायत को भी स्थगित कर दिया गया है।

भाजपा विधायक और अन्य आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस द्वारा गिरफ्तारी का जो समय दिया गया था वह समाप्त हो गया है। इसको लेकर वकीलों में काफी रोष है। जिसपर वकीलों की गुरुवार को आम सभा हुई थी। प्रकरण में अभी तक गिरफ्तारी नही होने पर वकीलों ने शुक्रवार और शनिवार की हड़ताल कर दी है। 21 को रविवार होने के बाद अब अगली रणनीति 22 फरवरी को तय होगी। मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर सिंह त्यागी ने बताया कि आज आम सभा मे निर्णय लिया कि सभी आरोपियों की बिना देरी किए गिरफ्तारी कर अधिवक्ताओं के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर तुरंत वापस ली जाए। इसी के साथ हड़ताल के दौरान रजिस्ट्री कार्यालयों पर भी किसी तरह का कोई काम नही किया जाएगा। रजिस्ट्री कार्यालय में भी वकील कोई काम नहीं करेंगे। वकीलों का कहना था कि पुलिस सरकार के दबाव में कोई भी कार्रवाई करने के लिए तैयार नहीं है। यही वजह है कि अभी तक पीडि़त परिवार को न्याय नहीं मिल सका है। हालांकि जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन पुलिस अधिकारी दे रहे हैं।

महापंचायत स्थगित की गई

ओमकार सिंह की तेरहवीं में महापंचायत का ऐलान किया गया था। जिसको गुरुवार को स्थगित कर दिया गया है। आज तेरहवी पर केवल शोक सभा होगी। किसी तरह की महापंचायत नहीं की जाएगी। बेटे लव तोमर ने बताया कि महापंचायत को स्थगित कर दिया गया है। शोकसभा आयोजित की जाएगी।

Posted By: Inextlive