एलएलएम में प्रवेश के लिए पहली मेरिट जारी

21 से 23 जनवरी तक प्रवेश ले सकेंगे स्टूडेंट्स

Meerut : सीसीएस यूनिवर्सिटी से जुड़े कालेजों में संचालित एलएलएम में प्रवेश के लिए पहली मेरिट जारी हो गई है। जिन छात्र- छात्राओं ने एलएलएम की प्रवेश परीक्षा दी थी, उनकी मेरिट के अनुसार कॉलेज आवंटित कर दिए गए हैं। जिससे छात्र- छात्राएं 21 जनवरी से 23 जनवरी तक प्रवेश ले सकेंगे। विवि से जुड़े कालेजों में मेरठ कालेज में केवल एलएलएम अनुदानित है, शेष सभी कालेजों और सीसीएसयू में सेल्फ फाइनेंस योजना के तहत एलएलएम संचालित है।

लाने होंगे प्रमाण पत्र

प्रवेश समन्वयक प्रो। भूपेंद्र सिंह ने प्रवेश के इच्छुक छात्र-छात्राओं को निर्धारित तिथि पर प्रवेश कराने को कहा है। प्रवेश के समय अभ्यर्थियों को अपने सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्र लेकर आना होगा।

मेरठ कॉलेज में ऑफलाइन प्रवेश

विवि की वेबसाइट पर एलएलएम प्रथम वर्ष में प्रवेश की मेरिट अपलोड है। मेरठ कालेज में प्रवेश के लिए जिन छात्र-छात्राओं की सूची में नाम है। वह मेरठ कॉलेज में विधि विभाग के मूट कोर्ट में 21 से 23 जनवरी के बीच में आकर प्रवेश करा सकते हैं।

एलएलबी के पूरक मेरिट से प्रवेश शुरू

सीसीएसयू की ओर से एलएलबी प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए पूरक मेरिट जारी की गई है। मेरठ कॉलेज ने इसके आधार पर आनलाइन प्रवेश लेना शुरू किया है। 21 जनवरी तक कालेज की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन प्रवेश लिए जाएंगे। एलएलबी में आनलाइन आवेदन और आनलाइन शुल्क जमा करने पर ही छात्रों का प्रवेश कंफर्म माना जाएगा। अगर प्रवेश में किसी छात्र को दिक्कत आ रही है तो वह 8266888130 पर संपर्क कर सकते हैं।

Posted By: Inextlive