मोदीपुरम के मंगलपुरी में दिनदहाड़े चार घंटे में चोरी को दिया था अंजाम

Meerut। कंकरखेड़ा की मंगलपुरी में नौ जून को आरएएफ के रिटायर्ड दारोगा के घर हुई 50 लाख रुपए की चोरी में स्थानीय बदमाशों की अहम भूमिका है। बदमाशों ने नौ जून को दिन दहाड़े महज चार घंटा पांच मिनट में ही मुख्य गेट से लेकर तीन कमरों के दरवाजों के ताले और दो लॉकर को तोड़कर चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस भी मान रही है कि स्थानीय बदमाशों ने रेकी कर तुरंत चोरी को अंजाम दिया है। अब पुलिस टीम मंगलपुरी के संदिग्धों समेत क्षेत्र के बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई है।

9 जून की वारदात

कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र की मंगलपुरी कॉलोनी निवासी आरएएफ से रिटायर्ड दारोगा प्रेमराज सिंह 9 जून की सुबह करीब 10:15 बजे अपनी बेटी के घर के महुर्त में परिजनों के साथ शास्त्रीनगर गए थे। दोपहर 1:57 बजे प्रेमराज के छोटा भाई सीआरपीएफ जवान अनिल की पत्नी सरिता ने अपने जेठ को फोन कर मुख्य गेट के दरवाजे के ताले टूटे होने की सूचना दी। अनिल का मकान प्रेमराज के मकान के सामने है। 2:20 बजे प्रेमराज घर पहुंच गए। मुख्य गेट से लेकर सभी कमरे और दो लॉकर के ताले टूटे पड़े थे। प्लॉट खरीदने के लिए रखे दस लाख रुपये कैश समेत करीब 40 लाख रुपये के सोने-चांदी के गहने चोरी हो गए थे। इतनी बड़ी चोरी को बदमाशों ने महज चार घंटे पांच मिनट में अंजाम दिया था। शुक्रवार को सीओ दौराला, इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा ने भी मौके का मुआयना कर कालोनी के सभी मार्ग को चेक किया।

पुलिस भी मान रही है कि चार घंटे के भीतर कई ताले तोड़कर चोरी करने की घटना को स्थानीय बदमाश ही कर सकते हैं। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि पुलिस टीम को कई ¨बदू मिले हैं, जल्द ही चोरी का राजफाश होगा।

Posted By: Inextlive