- पानी मांगने के बहाने घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने वृद्धा को अकेला पाकर दिया वारदात को अंजाम

- वृद्धा के हाथ पैर बांधकर कमरे में बंद किया, शोर मचाने पर तकिये से गला दबाने का प्रयास

मेरठ : घर में अकेला पाकर बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने एक वृद्धा को घर में बंधक बनाते हुए पूरा घर खंगाल दिया। बदमाशों ने सोने व चांदी के जेवर समेत लाखों का माल लूट लिया। वृद्धा के शोर मचाने पर दुस्साहसी बदमाशों ने तकिये से गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। वारदात के दौरान बदमाशों ने वृद्धा के साथ मारपीट भी की।

बना लिया बंधक

शिप्रा विहार कालोनी के मकान संख्या 52 में अंकुर शर्मा पुत्र स्व। चन्द्रमोहन शर्मा रहते हैं। उनके साथ उनकी मां मीनाक्षी शर्मा, पत्नी अनिका शर्मा व साढे़ 5 वर्षीय पुत्र पलाश वशिष्ठ के साथ रहते हैं। अंकुर ने बताया कि वह दोपहर के वक्त उनकी मां मीनाक्षी शर्मा अकेली थी। दोपहर करीब डेढ बजे तीन युवकों घर के दरवाजे पर पहुंचे और पीने के लिए पानी मांगा। जैसे ही मीनाक्षी शर्मा रसोई के लिए चली, तभी बदमाशों ने उन्हें दबोचकर अंदर के कमरे में खींच लिया।

कीमती सामान लूटा

बदमाशों ने मीनाक्षी के हाथ-पैर उन्हीं के दुपट्टे से बांध दिए और गन प्वाइंट पर ले लिया। बदमाशों ने मीनाक्षी के पहने हुए जेवर लूट लिए। इसके बाद बदमाशों ने अलमारी की चाबी मांगी। बदमाशों ने चाबी निकालकर अलमारी से कीमती सामान लूट लिया और बंधक अवस्था में छोडकर मौके से फरार हो गए। कुछ देर बाद अंकुर घर पहुंचे तो मां की हालत देखकर सन्न रह गए। सूचना पर थाने के दरोगा मदनपाल सिंह व विजय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Posted By: Inextlive