15 साल के अवैध संबंध में धोखा मिलने पर प्रेमी ने उठाया कदम महिला के बेटे ने हत्यारोपी को कमरे में बंद कर कराया गिरफ्तार एक साल से प्रेमिका के थे किसी और के साथ संबंध।

Meerut.। 15 साल के अवैध प्रेम संबंध में धोखा मिलने से गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। मृतका के 12 साल के बेटे ने हत्यारोपी को कमरे में बंद कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने आरोपी को हथियार समेत मौके से गिरफ्तार कर लिया। वह कई कारोबार बदलने के बाद आजकल ऑटो चला रहा था।

हरिनगर की वारदात

घटना बुधवार सुबह ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के हरि नगर में हुई। यहां रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका नर्गिस की उनके प्रेमी जावेद ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी। दोनों की शादी हो चुकी थी और उनके बीच उससे पहले से प्रेम संबंध थे। जावेद के दो और नर्गिस के पांच बच्चे हैं। नर्गिस के पति असलम दिल्ली में जॉब के कारण वहीं रहते हैं।

नए प्रेमी पर विवाद

पुलिस ने बताया कि जावेद और नर्गिस के बीच नर्गिस के नए प्रेमी सोनू को लेकर करीब साल भर से विवाद था। जावेद ने कई बार नर्गिस को समझाने का प्रयास किया था, लेकिन वह नहीं मान रही थीं। इसी बात को लेकर बुधवार सुबह जावेद नर्गिस के घर पहुंचा। इसी मुद्दे पर उनके बीच फिर विवाद हो गया। गुस्साए जावेद ने मांस काटने वाले चाकू से गर्दन पर वार कर नर्गिस की हत्या कर दी।

बेटे ने पकड़वाया

नर्गिस के बेटे अली ने आरोपी जावेद को कमरे में ही बंद कर दिया और शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से सने जावेद को चाकू समेत गिरफ्तार कर लिया। ब्रह्मपुरी थाने के इंस्पेक्टर सुभाष अत्री का कहना है कि हत्या के पीछे यही वजह सामने आ रही है कि जावेद से नर्गिस और सोनू की दोस्ती सहन नहीं हो रही थी।

बीते सप्ताह भी मारपीट

असलम की गैरमौजूदगी में सोनू का नर्गिस के घर आना-जाना हो गया था। इस पर जावेद की नर्गिस से अनबन रहने लगी। उसके समझाने पर भी नर्गिस सोनू से दूर नहीं हो रही थी। इसी बात पर पिछले हफ्ते भी नर्गिस और जावेद में मारपीट हो गई थी। नर्गिस की शिकायत पर मामला थाने तक पहुंचा था। पुलिस ने जावेद को हवालात में डाल दिया था। बाद में दोनों के बीच समझौता होने के बाद जावेद को छोड़ दिया गया था।

हवालात में पूछा, नर्गिस मर गई?

जावेद को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं था, यह बात हवालात में उसके रुख से साफ नजर आ रही थी। उसने हवालात में पुलिस से पूछा कि क्या नर्गिस मर गई। जब पुलिसकर्मियों ने उसकी मौत के बारे में बताया तो वह बोला, अच्छा ही हुआ, 15 साल से मेरी ¨जदगी तबाह कर रखी थी।

15 साल पुराना प्यार

पुलिस ने बताया कि जावेद और नर्गिस के बीच नर्गिस की शादी से पहले से ही संबंध थे। जावेद कोतवाली के बडियान मोहल्ले का रहने वाला है। लगभग 15 साल पहले वह हापुड़ अड्डे पर भगत सिंह मार्केट में सब्जी का ठेला लगाता था। उस समय नर्गिंस वहां ब्यूटी पार्लर का काम सीख रही थी। तभी से दोनों के बीच प्रेम संबंध थे।

Posted By: Inextlive