- शहर में लग चुके हैं चार वाटर एटीएम

- वाटर एटीएम चलने से पब्लिक खुश

Meerut। मेरठ के बाद अब कैंट बोर्ड मवाना और सरधना रोड पर भी वाटर एटीएम लगाने की योजना बना रहा है। कैंट बोर्ड ने इसके लिए जमीन की तलाश भी शुरू कर दी है। जमीन की तलाश पूरी होते ही कागजी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

शहर में चल रहे हैं चार एटीएम

शहर में चार वाटर एटीएम चल रहे हैं। एक सप्ताह पहले ही कैंट बोर्ड ने चारों वाटर एटीएम को शुरू किए हैं। इसमें एक गांधी बाग, दूसरा आबूलेन दास मो‌र्ट्स के सामने तीसरा फव्वारा चौक आबूलेन तथा चौथा वाटर एटीएम शिव चौक सदर पर लगाया गया है।

एक रुपए में एक लीटर पानी

इन चारों स्थानों पर वाटर एटीएम शुरू होने से पब्लिक भी खुश है। क्योंकि एक रुपये में एक लीटर पानी मिलना मुश्किल है। हालांकि अभी पानी पीने वालों की संख्या कम ही है। क्योंकि सर्दी पड़ रही है।

कैंट बोर्ड ने यह बहुत ही अच्छा काम शुरू किया है। एक रुपये में एक लीटर पानी बहुत ही सस्ता है। बाजार में यदि पानी की बोतल ली जाए तो बीस रुपये से कम नहीं है।

ओमप्रकाश

इसका सबसे ज्यादा फायदा गरीब व मजदूर लोगों को होगा। हम लोग तो कैंपर मंगा लेते हैं या फिर घर से लेकर आ जाते हैं। गरीब व मजदूर लोग कहां से बीस रुपये लीटर का पानी खरीदेगा।

यशपाल

राहगीरों से यह सबसे अच्छा है। अब वह आसानी से ठंडा व साफ पानी पी सकेंगे। कैंट बोर्ड ने यह तो बहुत अच्छा काम किया है। यह और खुलने चाहिए।

बिलाल

मवाना और सरधना रोड पर जगह तलाश की जा रही है। जगह की तलाश पूरी होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। एक रुपये में पानी मिलना बहुत की मुश्किल काम है। राहगीरों से इसका सबसे ज्यादा फायदा होगा।

राजीव श्रीवास्तव सीईओ कैंट बोर्ड

Posted By: Inextlive