-सरधना रोड पर अवैध कॉलोनी निर्माण की थी शिकायत

-बिना मानचित्र के 12 बीघा में बना डाली कॉलोनी

-भोली भाली जनता के साथ बिल्डर कर रहे हैं खिलवाड़

कंकरखेड़ा। बाईपास रोड और सरधना रोड पर अवैध कॉलोनी निर्माण की काफी समय से एमडीए के पास शिकायत आ रही थी। जिसके बाद सोमवार को एमडीए ने सरधना रोड पर बन रही कालोनी पर बुल्डोजर चला दिया। जिसके बाद क्षेत्र के बिल्डरों में खलबली मच गई।

फिर गरजा महाबली

सरधना रोड पर अवैध रूप से बनाई जा रही कॉलोनी पर सोमवार को एमडीए का महाबली गरजा। टीम ने निर्माण को तोड़ दिया। इसके अलावा अवैध रूप से बनाई जा रही दो दुकान व एक मकान पर एमडीए ने सील लगा दी। सरधना रोड पर समर अली व कुसुम राणा बीस हजार वर्ग में अवैध कॉलोनी का निर्माण कर रहे हैं।

ध्वस्त हो गई कॉलोनी

अवैध रूप से बनाई जा रही कॉलोनी की सूचना पर सोमवार को एमडीए की टीम जोनल अधिकारी बैजनाथ, जेई भानू प्रकाश वर्मा, वेदप्रकाश वर्मा के नेतृत्व में पहुंची। उन्होंने कॉलोनी को बुल्डोजर से तुड़वा दिया। इसके बाद टीम ने सैनिक विहार डिवाइडर रोड पर बिना नक्शा स्वीकृत कराए बनाई जा रही दो दुकानों व एक मकान पर सील लगा दी। टीम ने चेतावनी दी है कि यदि दोबारा निर्माण शुरू किया गया तो वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। एमडीए की इस कार्रवाई से लोगों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

यहां नहीं हुई कार्रवाई

शोभापुर गांव में पुल के निकट 40 हजार वर्ग में अवैध रुप से कॉलोनी का निर्माण चल रहा है और रोहटा रोड पर अवैध रुप से एक काम्पलेक्स का निर्माण कराया जा रहा है। जेई भानु प्रकाश वर्मा ने बताया कि अवैध रूप से बनाई जा रही कॉलोनी व दुकानों को चिन्हित कर लिया गया है, जल्द ही इन पर भी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कोई भी अवैध निर्माण नहीं होने दिया जाएगा। इस दौरान सुभाष, मदनपाल, महीपाल, नैन सिंह, युद्धवीर आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive