26 जनवरी को सपाइयों ने किसानों के साथ टै्रक्टर निकालने का किया आह्मवान

Meerut । 26 जनवरी पर ट्रैक्टर यात्रा में यदि कानून व्यवस्था को चुनौती दी जाएगी तो मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रशासन ने इस मामले में अपनी पूरी तैयारियां कर ली है। इसके साथ ही पेट्रोल-डीजल बेचने पर किसी प्रकार की कोई रोक नहीं है, यह बात जिला पूर्ति अधिकारी में भी स्पष्ट कर दी है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी थानेदारों और सीओ को इसकी जिम्मेदारी दे दी गई है। वहीं इंटेलीजेंस भी अलर्ट मोड पर है।

चल रहा आंदोलन

किसानों के समर्थन में लगातार सपा लगातार आंदोलन कर रही है। पहले भी कई आंदोलन सपा नेता कर चुके है। जिसके चलते सपा नेताओं को पहले गिरफ्तार और नजरबंद भी किया जा चुका है। 26 जनवरी पर सपा ने ट्रैक्टर यात्रा तहसीलों में निकालने का आह्मावान किया है। ऐसे में पुलिस इस ट्रैक्टर यात्रा को रोकने की पूरी तरह से तैयारी कर रही है। पुलिस प्रशासन इस यात्रा को निकालने में पूरी तरह से जुटी है। सभी थानेदार अपने-अपने थाना क्षेत्र और सीओ अपने-अपने सर्किल में पूरी व्यवस्था बनाएंगे, जो भी नियमों को तोड़ेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इंटेलीजेंस भी अलर्ट मोड में है। इंटेलीजेंस ने अपनी रिपोर्ट बनानी भी शुरू कर दी है।

कानून व्यवस्था में यदि किसी प्रकार की कोई बाधा डाली जाएगी तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। कानून व्यवस्था का पूरी तरह से पालन कराया जाएगा।

डॉ। अखिलेश नारायण सिंह

एसपी सिटी

Posted By: Inextlive