- पूर्व सीएमओ मुंबई स्थित अपनी बहन के घर पर हैं

- मकान खाली देखकर चोरों ने लगाई सेंध

MEERUT: नौचंदी थानाक्षेत्र में शनिवार रात चोरों ने पूर्व सीएमओ के घर में चोरी को अंजाम दिया। मकान में कोई न होने की वजह से ताला लगा हुआ था। चोर खिड़की के जरिए घर में घुसे थे। घर में रखे सोने व चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। पड़ोसियों ने सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी। पूर्व सीएमओ के आने के बाद ही चोरी से नुकसान का आंकलन लग पाएगा।

चोरी से नुक्सान का आंकलन नहीं

नौचंदी थानाक्षेत्र सेक्टर-9 स्थित सद्भावना पार्क में डॉ। विनोद कुमार शर्मा का मकान है। डॉ। विनोद मेडिकल कॉलेज में सीएमओ पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वे 16 फरवरी से मुंबई स्थित अपनी बहन के घर पर हैं। तभी से उनके मकान में ताला लगा हुआ है। रविवार दोपहर को उनके पड़ोसियों ने मकान की खिड़की उखड़ी हुई देखी। इसके बाद पड़ोसियों ने पूर्व सीएमओ और पुलिस को चोरी की सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। चोर खिड़की के रास्ते घुसे थे और अंदर कमरे व अलमारी के ताले टूटे हुए थे। पूर्व सीएमओ के अनुसार अलमारी में साने व चांदी के गहने थे। फिलहाल चोरी हुए सामान का आंकलन उनके आने के बाद ही पता चलेगा। पड़ोसी अधिवक्ता एसडी कुमार की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

पड़ोसियों ने चोरी की सूचना दी है। उनके एक पड़ोसी अधिवक्ता ने रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। जल्द ही चोर पकड़े जाएंगे।

- हरशरण शर्मा, इंस्पेक्टर, नौचंदी थाना

Posted By: Inextlive