कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड पर रोजाना युवती दौड़ लगाती थी

मनचलों के खौफ से युवती ने पुलिस भर्ती के लिए दौड़ लगाना छोड़ा

Meerut। कंकरखेड़ा के रोहटा रोड पर पुलिस भर्ती के लिए दौड़ लगा रही युवती को उठाने का प्रयास किया गया। जिसके बाद युवती ने गांव के चार युवकों पर आरोप लगाकर मामले की तहरीर एसपी क्राइम को दी। आरोपियों के डर से परेशान होकर युवती ने दौड़ लगाना भी बंद कर दिया है। अब आरोपी उसे घर से उठाने की धमकी देने लगे हैं।

ये है मामला

पीडि़त युवती कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की हैं। जो पुलिस भर्ती के लिए रोहटा रोड पर रोजाना दौड़ लगाती है। रविवार शाम करीब पौने पांच बजे युवती रोहटा रोड पर दौड़ लगा रही थी। युवती के साथ उसकी सहेली का भाई हैदर भी मौजूद था। आरोप है कि गांव के चार युवकों ने पहले युवती को बाइक से टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद आरोपियों ने युवती को उठाने के लिए जबरदस्ती करने लगे। युवती को विरोध करता देख उसके साथ मौजूद हैदर ने युवती को बचाने का प्रयास किया, जिस पर आरोपियों ने हैदर की भी पिटाई कर दी। आरोपियों के डर से युवती ने दो दिनों से दौड़ लगाना बंद कर दिया है। युवती का आरोप है कि आरोपी युवक उसे घर से उठाने की धमकी दे रहे हैं। पीडि़ता ने मामले की जानकारी कंकरखेड़ा थाने में दी है। उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से पीडि़ता अपने सहेलियों के साथ एसएसपी ऑफिस पर पहुंची, मगर जब तक कप्तान उठ चुके थे। उसके बाद एसपी क्राइम को पीडि़ता ने मामले की जानकारी दी।

कार्रवाई के निर्देश

एसपी क्राइम ने पीडि़ता के शिकायत पत्र पर कंकरखेड़ा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। एसपी क्राइम रामअर्ज ने बताया कि पीडि़ता के साथ मारपीट हुई है, उसने अपना मेडिकल भी कराया है। कंकरखेड़ा पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए जा चुके हैं।

Posted By: Inextlive