सांसद ने वीडियो जारी कर की घोषणा

एनएचएआइ ने कहा, सांसद ने की होगी मंत्रालय से बात

Meerut। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे को खोलने को लेकर सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने घोषणा कर दी है। हालांकि, एक्सप्रेस वे खोले जाने को लेकर एनएचएआइ भले ही स्थिति स्पष्ट नहीं कर पा रहा है। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने वीडियो जारी कर कहाकि 31 मार्च को एक्सप्रेस-वे खोल दिया जाएगा।

बढ़ गई थी तिथि

सांसद के दावे पर एनएचएआइ का कहना है कि जब सांसद ने घोषणा की है तो मंत्रालय स्तर से बात करके ही की होगी.दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे को हर महीने खोलने की तिथि तय होती है लेकिन जब वह तिथि नजदीक आती है तब उसे फिर खिसका दिया जाता है। इस महीने भी यही हुआ। एनएचएआइ की ओर से यह तो बताया गया कि 20 मार्च तक एक्सप्रेस-वे का मेरठ डासना खंड तैयार हो जाएगा। लेकिन वाहनों के लिए खोला कब जाएगा इसकी तिथि अभी तक एनएचएआइ की ओर से नहीं बताई गई है।

31 मार्च की घोषणा

सांसद की घोषणा पर एनएचएआइ के अधिकारी व दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के प्रोजेक्ट मैनेजर अरविंद कुमार का कहना है कि खोलने की तिथि राजमार्ग मंत्रालय से निर्धारित होती है। यदि सांसद ने 31 मार्च खोलने की घोषणा की है तो मंत्रालय से बात करके ही की होगी, वैसे 31 तक एक्सप्रेस-वे तैयार हो ही जाएगा। यदि ऐसा है तो बिल्कुल खोला जा सकता है।

Posted By: Inextlive