मेवला फाटक से आगे रामलीला मैदान के सामने सड़क के दोनों ओर से हटेंगी झोपड़ी

Meerut। दिल्ली रोड स्थित मेवला फाटक से आगे एसआरएस फुटबाल चौराहे तक एनसीआरटीसी द्वारा रैपिड रेल तथा मेरठ मेट्रो का ब्रह्मपुरी स्टेशन बनेगा। ऐसे में मेवला फाटक से आगे रामलीला मैदान के सामने सड़क के दोनों ओर लोगों ने झोपडि़यां डालकर अतिक्रमण किया है। इस जगह से अतिक्रमण हटाने के लिए शुक्रवार को प्रवर्तन दल अभियान चलाएगा।

तीन दिन का समय

नगर आयुक्त मनीष बंसल के आदेश पर नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम ने सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट शक्ति सिंह मलिक के नेतृत्व में शुक्रवार को दिल्ली रोड स्थित मेवला फाटक से लेकर एसआरएस फुटबॉल चौराहे तक सभी को 3 दिन में यानि सोमवार शाम तक अतिक्रमण खुद हटाने की चेतावनी दी। एनसीआरटीसी की तरफ से सहायक अभियंता संजय सिंह मीणा ने टीम को बिंदुवार सभी समस्याओं से अवगत कराया।

लाउडस्पीकर से कराई मुनादी

टीम ने लाउडस्पीकर से मुनादी करने के अलावा व्यक्तिगत रूप से भी 30 से ज्यादा सड़क और नाला पटरी पर कब्जा करके व्यवसाय करने वालों को 3 दिन के अंदर सड़क खाली करने को कहा। इसके साथ ही जेई पदम सिंह की मौजूदगी में ईस्टर्न कचहरी रोड स्थित पुर्वा शेखलाल के अंदर एक 20 साल पुराना शौचालय को भी जेसीबी से ध्वस्त किया। इसके अलावा लिसाड़ी रोड स्थित खुशहाल नगर में अचार वाली गली के अंदर मोहम्मद शाहिद नाम का व्यक्ति सड़क पर अतिक्रमण करके मकान का अवैध रूप से निर्माण कर रहा है टीम ने अवैध निर्माण को हटवाया।

Posted By: Inextlive