Meerut। नगर निगम प्रवर्तन दल ने आज फिर प्रवर्तन दल अधिकारी सेवानिवृत्त कर्नल राजकुमार बालियान के निर्देशन पॉलिथीन के खिलाफ अभियान चला। इसके तहत 37 किलो पॉलिथीन जब्त की और 25 हजार रुपए का जुर्माना वसूला। इस दौरान व्यापारियों ने हंगामा किया।

व्यापारियों ने किया विरोध

प्रवर्तन दल की टीम सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट शक्ति सिंह मलिक के नेतृत्व में राजस्व निरीक्षक श्यामवीर सिंह के साथ एक बार फिर थाना टीपी नगर क्षेत्र अंतर्गत नवीन मंडी पहुंची तो व्यापारियों मे खलबली मच गई। प्रवर्तन दल की टीम ने बड़े थोक विक्रेताओं के यहां अलग-अलग दुकानों पर छापा मारकर 25 किलो से ज्यादा पॉलिथीन जब्त की और प्रत्येक थोक व्यापारी से सात- सात हजार रुपए का जुर्माना भी वसूला। व्यापार संघ के महामंत्री हíषत गोयल ने अभियान का विरोध करने की कोशिश की।

बागपत रोड में अभियान

इसके बाद प्रवर्तन दल की टीम ने बागपत रोड पर भी अभियान चलाकर 12 किलो से ज्यादा प्रतिबंधित पॉलीथिन जब्त की। टीम ने आज कुल मिलाकर 37 किलो प्रतिबंधित पॉलिथीन जब्त की। अभियान के दौरान प्रवर्तन दल की टीम में सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट प्रवीण कुमार, जसवंत तोमर, सूबेदार जगबीर सिंह, हवलदार मुनेंद्र कुमार, हरेंद्र, जितेंद्र अनिल सुनील आदि लोग शामिल रहे।

Posted By: Inextlive