-भाजपाइयों में गुटबाजी के चलते एक सदस्य को मिली हार

-भाजपा के तीन, सपा के दो और बसपा का एक प्रत्याशी जीता

Meerut। टाउन हॉल स्थित तिलक हॉल में बुधवार को नगर निगम कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न हुआ। चुनाव में भाजपा के तीन, सपा के दो और बसपा के एक प्रत्याशी ने जीत हासिल की। हालांकि संयुक्त व्यापार संघ चुनाव का असर पार्षदों में साफ दिखा। जिसका नतीजा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के रूप में दिखा।

सात दावेदारों का आवेदन

87 मतों वाली नगर निगम कार्यकारिणी चुनाव में सात प्रत्याशियों ने सदस्य पद के लिए पर्चा दाखिल किया। चुनाव में सपा से आदिल को 16 मत प्राप्त हुए। जबकि बसपा के दिनेश कुमार 12, भाजपा के गौरव नामदेव को 11, सपा के मौहम्मद शाहिद को 13, भाजपा के पंकज कतीरा और सुधीर कुमार को 12-12 वोट मिले। जबकि हरीश कुमार को भाजपाइयों ने वोट क्रॉसिंग कर दी। जिसके चलते हरीश को मात्र 10 वोट ही प्राप्त होने सके और उन्हे हार का मुहं देखना पड़ा। चुनाव में सभासद सहित सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, रविन्द्र भड़ाना, लक्ष्मीकांत वाजपेयी, अतर सिंह राव, एमएलसी सरोजनी अग्रवाल आदि ने अपने-अपने प्रत्याशियों को वोट दिया।

सदस्यों को दी बधाई

पुरानी कार्यकारिणी में परमानंद पम्मी, हरीश कुमार, शाहिद अब्बासी, राजकुमार व मोहम्मद सराफराज समेत छह सदस्यों का कार्यकाल समाप्त हो गया है। चुनाव अधिकारी अपर नगरायुक्त रामभरत तिवारी रहे। वहीं नगरायुक्त देवेन्द्र सिंह कुशवाहा और महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने कार्यकारिणी के समस्त सदस्यों को बधाई दी है।

Posted By: Inextlive