कोविड प्रोटोकॉल के साथ शहर की मस्जिदों में अदा की नमाज

ईदगाह के बाहर तैनात रही भारी पुलिस फोर्स,

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी राउंडअप कर लेते रहे शहर का जायजा

Meerut। बुधवार को ईद-उल-अजहा के मौके पर शहर से लेकर देहात तक की मस्जिदों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए नमाज अदा की गई। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन किया गया। अधिकतर लोगों ने घर पर ही नमाज अदा की। मुल्क में अमन-चैन, खुशहाली के साथ कोरोना वायरस के खात्मे के लिए भी दुआ मांगी। वहीं सुबह से ही पुलिस फोर्स सड़कों पर तैनात रही। नमाज के दौरान शहरभर में कड़ी सुरक्षा रही।

एक्टिव मोड में अधिकारी

बुधवार सुबह नमाज के दौरान पुलिस फोर्स पूरे शहर भर में तैनात रहा। ईदगाह पर भी पुलिस तैनात कर दी गई। सुबह से ही एडीजी राजीव सभरवाल, एसएसपी प्रभाकर चौधरी, डीएम के। बालाजी सुबह से ही राउंड पर थे। शाही ईदगाह, हापुड़ अड्डा, बुढाना गेट, बच्चा पार्क समेत सभी जगह मूवमेंट पर रहे। एलआईयू भी सुबह से एक्टिव मोड में देखने को मिली।

चेकिंग अभियान चला

सभी थानेदार और चौकी इंचार्ज भी अपने-अपने क्षेत्र में तैनात रहे ताकि प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी न हो सके। दिल्ली रोड स्थित ईदगाह पर भारी पुलिस बल तैनात रहा और अधिकारी भी लगातार राउंड लेते रहे। दूसरी ओर, रेलवे रोड, हापुड़ अड्डा समेत कई जगह पर पुलिस ने चेकिंग अभियान भी चलाया।

होती रही स्टंटबाजी

वहीं ईद को लेकर सुबह से ही सड़कों पर बाइकों पर युवक ट्रिपलिंग करते हुए शोर मचाते हुए नजर आए। वहीं कुछ जगहों पर युवक पुलिस की रोक के बावजूद स्टंटबाजी करते दिखे। हालांकि पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग कर सड़क पर ट्रिपलिंग, स्टंटबाजी और हुड़दंग मचाने वालों को लाठी फटकार कर खदेड़ा।

Posted By: Inextlive