मंगलवार देर रात घर से किया किशोरी को अगवा

जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Meerut। टीपीनगर थानाक्षेत्र के मलियाना में मंगलवार देर रात एक किशोरी का घर से अपहरण करने के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

देर रात किया अपहरण

मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के मलियाना इलाके का है। पुलिस के अनुसार मलियाना निवासी परिवार मंगलवार रात छत पर सो रहा था। इस दौरान 15 वर्षीय किशोरी किसी काम से नीचे आई। तभी पडोसी युवक ने घर का दरवाजा खोला और किशोरी का अपहरण कर लिया।

छात्रा ने दिए बयान

अपहरण के बाद आरोपी युवक किशोरी को पास के एक जंगल में ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। दुष्कर्म के बाद आरोपी युवक किशोरी को लहूलुहान हालत में जंगल में छोड़कर फरार हो गया। सुबह परिजनों ने जब किशोरी की तलाश की तो वह जंगल में बेहोश मिली। जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। किशोरी ने होश में आने पर बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है और मोहल्ले के ही लड़के ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने दबोचा आरोपी

किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल परीक्षण के बाद युवक पर दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर एफआईआर दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी मेरठ

Posted By: Inextlive