प्रेमी से मिलने आई थी मेरठ, भैंसाली बस अड्डे से मदद के बहाने ले गया युवक

शादी के बाद घटना को लेकर डिप्रेशन में आई युवती, सदर थाने में मुकदमा दर्ज

Meerut। नोएडा से प्रेमी के पास मेरठ आई युवती की मदद करने के बहाने एक युवक उसे अपने साथ ले गया। रातभर बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और विरोध करने पर सिगरेट से दागा। इसके बाद उसे रुड़की रोड पर छोड़ गया। इस वारदात के बाद युवती अवसाद में चली गई। होश आने के बाद अपने प्रेमी को जानकारी दी। तीन थानों में पहुंचकर उन्होंने तहरीर दी लेकिन पुलिस उन्हें इधर से उधर टरकाती रही।

ये है मामला

दरअसल, नौचंदी थाने के गांधी आश्रम निवासी युवक नोएडा के सैलून में काम करता था। पास ही ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली नोएडा निवासी युवती से तीन साल पहले उसे प्रेम हो गया। अलग-अलग बिरादरी के कारण युवती के परिवार वालों ने शादी से इनकार कर दिया। 3 जुलाई को युवती प्रेमी के बुलाने पर नोएडा से बस में सवार होकर मेरठ के भैंसाली बस स्टैंड पर पहुंची। प्रेमी को फोन करना चाहा लेकिन उसका मोबाइल बंद मिला। काफी देर तक बस स्टैंड पर खड़े रहने के बाद एक युवक ने उसे मदद का भरोसा दिया।

पीडि़ता का आरोप

पीडि़ता के मुताबिक, आरोपी युवक उसे अपने कमरे में ले गया और उसका मोबाइल छीन लिया। बंधक बनाकर उसे बीयर पिलाई और दुष्कर्म किया। जब युवती ने विरोध किया तो उसे सिगरेट से दागा। सुबह वह युवती को रुड़की रोड स्थित नाले के पास स्कूटी से छोड़कर चला गया। युवती की सूचना पर प्रेमी वहां पहुंचा और उसे अपने साथ ले गया। बाद में दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। दुष्कर्म की घटना को लेकर युवती अवसाद चली गई। बीमार होने पर युवक ने उससे कारण पूछा तो उसने सारी बात बता दी। इसके बाद वह युवती को लेकर महिला थाने पहुंचा लेकिन इंस्पेक्टर ने नौचंदी का मामला बताकर उन्हें टाल दिया। नौचंदी थाने पहुंचे तो एसएसआई और इंस्पेक्टर थाने से मी¨टग की बात कहते हुए चले गए। दारोगा प्रेमपाल ने घटना सदर थाने की बताकर वहां भेज दिया। सोमवार को सदर बाजार थाने में पीडि़ता ने आपबीती सुनाते हुए तहरीर दी।

पीडि़ता काटती रही चक्कर

एक माह पहले भैंसाली बस स्टैंड से अगवा कर युवती से दुष्कर्म किया और सिगरेट से दागा गया। इतनी गंभीर वारदात के बाद भी पुलिस ने पीडि़ता का दिनभर तमाशा बना दिया। पीडि़ता तीन थानों के चक्कर काटने के बाद थक चुकी है। पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नहीं किया है।

सिगरेट से दागे निशान दिखाए

पीडि़ता का आरोप है कि महिला इंस्पेक्टर को सिगरेट से दागे हुए निशान तक दिखाए। उसके बाद भी उसे थाने से भगा दिया। वहां से वह नौचंदी थाने पहुंची। यहां से उसे सदर बाजार थाने भेज दिया। एसओ सदर विजय गुप्ता ने उनकी समस्या सुनकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। आरोपी युवक का मोबाइल नंबर लेकर अब उसकी धरपकड़ में पुलिस जुट गई है।

डेढ़ माह पहले हुई घटना के बारे में विस्तार से जानकारी की जा रही है। युवती की तहरीर पर सदर बाजार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

अजय साहनी, एसएसपी

Posted By: Inextlive