वाणिज्य कर एडिशनल कमिश्नर के ड्राइवर के साथ वारदात

चालक ने बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाली थी रकम

पीआरवी से चंद कदम दूर बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

Meerut : मेडिकल थानाक्षेत्र के शास्त्रीनगर डी-ब्लाक में गुरुवार को अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने वाणिज्य कर सहायक आयुक्त की कार का शीशा तोड़कर एक लाख रुपये उड़ा लिए। यह रकम उनके चालक ने अपनी बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाली थी। मेडिकल और नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों की धरपकड़ के बजाय सीमा विवाद में उलझी रहीं। एसपी सिटी के पहुंचने के बाद मेडिकल थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ।

बैंक से निकाला कैश

वाणिज्य कर सहायक आयुक्त शशी भूषण सिंह का आफिस मंगल पांडेय नगर में है। उन्हें कार से ऑफिस छोड़ने के बाद जागृति विहार निवासी चालक सुरेंद्रपाल सिंह नौचंदी थाने के शास्त्रीनगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा शाखा पहुंचे। उन्होंने बैंक से एक लाख रुपये निकाले और कार के डैशबोर्ड में रख दिए। सुरेंद्रपाल ने कार को बैंक के सामने सड़क पार खड़ा किया था, जहां पर मेडिकल थाने का क्षेत्र लगता है। इसके बाद कार का लॉक करके वह बैंक की टंकी से बोतल में पानी लेने चले गए। पानी लेकर वापस लौटे तो कार का शीशा टूटा था और डैश बोर्ड में रखे एक लाख रुपये गायब थे।

अपाचे पर आए

कार के समीप ठेले पर जामुन बेच रहे युवक ने बताया कि अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर रकम निकाली। सुरेंद्र ने यहां से चंद कदम दूर खड़ी पीआरवी को इसकी जानकारी दी। नौचंदी और मेडिकल थानों की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन सीमा नापने में उलझ गई। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने लूट का मुकदमा चोरी में दर्ज कर लिया है।

----------

पुलिस सीमा विवाद में उलझी

बदमाश ऐसे क्षेत्रों को लूट के लिए चुन रहे हैं, जहां पर पुलिस सीमा विवाद में उलझ जाए। मंगलवार को हुई लूट में लालकुर्ती और सदर बाजार पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। गुरुवार को नौचंदी और मेडिकल पुलिस ने भी सीमा विवाद में वक्त जाया कर दिया। दरअसल, सुरेंद्र ने जिस बैंक से रकम निकाली, वह नौचंदी क्षेत्र में आता है, लेकिन जहां पर कार खड़ी की थी, वह एरिया मेडिकल थाना क्षेत्र का है। रकम कार के अंदर से लूटी है। ऐसे में मेडिकल क्षेत्र ही बनता है। इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार का कहना है कि घटना मेडिकल थानाक्षेत्र में हुई है। मेडिकल एसओ कुलवीर का कहना है कि बदमाश बैंक से ही पीछा कर रहे थे। ऐसे में घटना नौचंदी थाने की है। अगर बैंक में सही तरह से चे¨कग होती तो बदमाश लूट नहीं कर पाते।

Posted By: Inextlive