- मेरठ पुलिस के ऑपरेशन मजनू की कमिश्नर ने की तारीफ, विकास कार्यो में लापरवाही पर फटकार

-मंडलीय समीक्षा बैठक में कमिश्नर ने दिए निर्माण कार्य पूर्ण करने के आदेश

मेरठ पुलिस के ऑपरेशन मजनू की कमिश्नर ने की तारीफ, विकास कार्यो में लापरवाही पर फटकार

-मंडलीय समीक्षा बैठक में कमिश्नर ने दिए निर्माण कार्य पूर्ण करने के आदेश

Meerut.Meerut। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं को गंभीर अपराध की श्रेणी में रखते हुए आरोपियों के खिलाफ कम से कम गुंडा एक्ट में कार्रवाई करें। हरियाणा की अवैध शराब पकड़े जाने पर अब शराब निर्माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। मंडलीय विकास कार्यो और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में कमिश्नर आलोक सिन्हा ने सभी जनपदों के डीएम, एसएसपी, सीडीओ को आदेश दिए कि वे डेंगू और चिकनगुनिया की महामारी से बचाव के लिए प्रयास करें।

ये दिए निर्देश

मंडलायुक्त ने खाद्य सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत राशन कार्ड व गैस कनेक्शन की जांच कर मिट्टी के तेल का कोटा कम करें। वहीं, औद्योगिक संस्थानों के सीएसआर फंड से प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के लिए बेंच, कुर्सी बनवाई जाएं।

---

वूसली में लाएं तेजी

कर करेत्तर व एवं राजस्व वूसली की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कमिश्नर आलोक सिन्हा ने वसूली में तेजी लाने, पूर्ण योजना बनाकर कार्य करने के निर्देश दिए। बैठक में सभी जिलों के जिलाधिकारी मौजूद रहे।

पीडि़त की शिकायतें सुनें

अभियोजन कार्यो की समीक्षा बैठक में कमिश्नर ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे एसपी क्राइम को नोडल अधिकारी नियुक्ति कर हर छोटे-बड़े केस पर नजर रखें ताकि बड़े केस की पैरवी हो सके। एसएसपी और डीएम को भी मालूम हो कि आज कोर्ट में कौन सा बड़ा केस लगा है। साक्षी सुरक्षा योजना के क्रियान्वयन के निर्देश दिए तो वहीं दुष्कर्म पीडि़ता के केस पर नजर रखने को कहा।

Posted By: Inextlive