प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, एडीएम को ज्ञापन

डीएम से पीडि़त परिजनों के लिए 50 लाख की मांग

एसएसपी से बुलियन एसोसिएशन ने की मुलाकात

Meerut । सर्राफा हत्या के मामले बुधवार को व्यापारिक संगठनों का आक्रोश खुलकर सामने आ गया। 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस खुलासा करने में नाकाम रही तो व्यापारी संगठनों ने अब विरोध जताते हुए जमकर प्रदर्शन शुरु कर दिया। वहीं व्यापारियों ने डीएम से पीडि़त परिवार के लिए 50 लाख रुपए की मांग और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी मांग को लेकर तेजगढ़ी रोड जाम कर दिया। मेन रोड पर व्यापारियों के प्रदर्शन से तेजगढ़ी चौराहे तक जाम लग गया।

तेजगढ़ी रोड पर बैठे व्यापारी

बुधवार को सर्राफा हत्याकांड के विरोध में मेरठ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने पीडि़त परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। व्यापार मंडल के जिला प्रमुख शैंकी वर्मा समेत जीतू नागपाल ने इस मामले में पुलिस प्रशासन की लापरवाही को दोषी मानते हुए जमकर विरोध जताया। दोपहर बाद तक भी जब कोई आला अधिकारी पीडि़त परिवार से मिलने नही पहुंचा तो खुद व्यापार मंडल के पदाधिकारी तेजगढ़ी चौराहा रोड पर धरने पर बैठ गए। धरने के कारण डी ब्लॉक पुल से तेजगढ़ी चौराहे तक पूरा रोड जाम हो गया। जाम की सूचना पर खुद सीओ सिविल लाइन और एसीएम सिविल लाइन ने मौके पर पहुंच कर व्यापारियों की मांगों को सुना और घटना के खुलासे का आश्वासन दिया। इस दौरान शैंकी वमा, जीतू नागपाल तरुण शर्मा गौरव राणा, अर्पित सक्सेना, अज्जू पंडित, आशीष पंवार, नवेद, मनोज आदि शामिल रहे।

संयुक्त व्यापार मंडल ने दिया ज्ञापन

वहं बुधवार को संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय गुप्ता, संरक्षक अरुण वरिष्ठ, जागृति विहार शास्त्रीनगर व्यापार संघ महामंत्री जितेंद्र अग्रवाल समेत अन्य व्यापारियों ने पीडित परिवार से मुलाकात कर सांत्वना दी। इस दौरान अजय गुप्ता ने फोन पर डीएम से बात कर पीडि़त परिवार के लिए 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग समेत आरोपियों की गिरफ्तार की मांग की।

एसएसपी से मिले बुलियन व्यापारी

बुधवार शाम को मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने विजयआनन्द अग्रवाल की अध्यक्षता में एसएसपी से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। इस दौरान व्यापारियों ने घटना के सही खुलासे तथा अपराधियों को कठोर सजा दिलाने के मांग की। इस दौरान प्रकाश अग्रवाल, आकाश मांगलिक, राजकुमार भारद्वाज, अशोक रस्तोगी, मनोज गर्ग, निशांत रस्तोगी, उमंग अग्रवाल आदि शामिल रहे।

एसओ पर बिफरे सपा कार्यकर्ता

इस दौरान एसओ मेडिकल कुलवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच का आश्वासन दिया लेकिन सपा कार्यकर्ता भड़क गए और सपा कार्यकर्ताओं ने एसओ को जमकर हड़काया। एसओ ने फोन ना उठाने की बात पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत हॉस्पिटल पहुंच गया था।

Posted By: Inextlive