मेरठ स्टेशनर्स एसोसिएशन की ओर से आयोजित किया गया कार्यक्रम

फूलों की मस्ती, होली के रंग में मानस म्यूजिकल ग्रुप ने समां बांधा

Meerut। मेरठ स्टेशनर्स एसोसिएशन, मेरठ द्वारा शनिवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स, बॉम्बे बाजार मेरठ में होली मिलन समारोह फूलों की मस्ती, होली के रंग के तहत भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। समारोह में मानस म्यूजिकल ग्रुप द्वारा देशभक्ति, भजन और होली पर्व के फिल्मी गानें गाकर उपस्थित लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस दौरान समारोह में आए लोगों की फरमाइश के गीत भी म्यूजिकल ग्रुप ने गाकर तालियां बटोरीं।

देशभक्ति गीत गाए

मेरठ स्टेशनर्स एसोसिएशन द्वारा हर वर्ष होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाता है। एसोसिएशन द्वारा मानस म्यूजिकल ग्रुप को लोगों के मनोरंजन की जिम्मेदारी दी गई थी। ग्रुप के निदेशक मानस ने फिल्मी और देशभक्ति के गीत गाए, जबकि फीमेल गायक पूजा शर्मा ने गीत और भजन गाकर लोगों का मनोरंजन किया। कार्यक्रम में व्यापारियों ने होली की शुभकामनाएं दी। समारोह में मेरठ स्टेशनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसोसिएशन के सामने आ रही विभिन्न समस्याओं के समाधान पर फोकस किया। लॉकडाउन में आई दिक्क्तों पर भी चर्चा हुई। लॉकडाउन के कारण स्कूल शुरू न होने की वजह से स्टेशनर्स व्यापारियों ने जिन परेशानियों का सामना किया और अभी कर रहे हैं, इस पर चर्चा भी हुई और एकजुट होकर सभी समस्याओं से निपटने पर बल दिया। कार्यक्रम में महामंत्री मुकेश शर्मा ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाईं।

ये रहे मौजूद

मेरठ स्टेशनर्स एसोसिएशन के संस्थापक हेमंत माहेश्वरी, अध्यक्ष विजय जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय अग्रवाल, उपाध्यक्ष साहनी गुरमीत सिंह, महामंत्री मुकेश शर्मा, कोषाध्यक्ष सचिन गोयल, संगठन मंत्री मुकेश अग्रवाल, मंत्री पिंटू सिंह, विधि सलाहकार गोपाल कुमार सिंघल, संरक्षक पिताम्बर दत्त शर्मा, अनिल कंसल, प्रवीन जैन और रमेश चंद गुप्ता ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम के संयोजक प्रवीन जैन (वर्धमान कार्ड) रहे।

Posted By: Inextlive