अग्रवाल गैस एजेंसी पर मची मारामारी, पुलिस ने संभाले हालात

पूठा रोड पर कृष्णा एजेंसी पर भी पहुंची पुलिस

Meerut। कोरोना के बढ़ते संक्त्रमण के चलते ऑक्सीजन गैस को लेकर मारामारी मची हुई है। शुक्त्रवार को परतापुर में अग्रवाल गैस एजेंसी में ऑक्सीजन देरी से देने का आरोप लगाते हुए जरूरतमंदों ने हंगामा कर दिया।

तोड़फोड़ की कोशिश

लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए वहां तोड़फोड़ करने की कोशिश भी की। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने समय रहते मामले को शांत कर दिया। पुलिस मौके पर तैनात करने के बाद ही ऑक्सीजन सिलेंडर देने शुरू किए गए। गैस मिलने के बाद ही यहां पर मामला शांत हुआ। इसके अलावा परतापुर के पूठा रोड पर स्थित गैस एजेंसी पर भी लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

सेना की गाड़ियां आईं

दरअसल, अग्रवाल गैस एजेंसी में दोपहर को आर्मी की दो गाड़ियां ऑक्सीजन सिलेंडर लेने के लिए आई। यहां काफी समय सिलेंडरों को देने में लग गया था, जिसके बाद लोगों का धैर्य जवाब दे गया। इस पर उन्होंने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने तोड़फोड़ की कोशिश भी की। समय रहते हुए परतापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को संभाल लिया गया।

सुबह से लाइन में

लोगों का कहना था कि वह सुबह से अपने मरीज के लिए लाइन में लगे हुए हैं। उन्हें ऑक्सीजन में देरी की जा रही है। इसके अलावा जो सरकारी गाड़ियां और अन्य गाड़ियां आ रही है, उनको जल्दी दी जा रही है। काफी देर चले हंगामे के बाद परतापुर पुलिस ने सभी को शांत कराया। जिसके बाद लोगों को गैस मिलनी शुरू हुई और मामला शांत हुआ। परतापुर इंस्पेक्टर नजीर अली खान का कहना है कि गैस देरी से मिलने को लेकर लोग विरोध कर रहे थे। जिनको बाद में शांत कर लिया गया था। सभी को नियम अनुसार गैस दी जा रही थी।

पटकने शुरू कर दिए सिलेंडर

लोगों का गुस्सा फूटना शुरू हुआ तो उन्होंने गैस एजेंसी के कर्मचारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं लोगों ने अपने गैस सिलेंडर पटकने शुरू कर दिए। लोगों का गुस्सा गर्मी में लगातार बढ़ता जा रहा था।

पूठा रोड पर भी हंगामा

आक्सीजन गैस गोदाम के मेन गेट तोडने की सुचना पर दौडी पुलिस शुक्त्रवार को पूठा रोड स्थित कष्णा गैसेज गोदाम पर गैस न मिलने पर तीमारदारों ने हंगामा करते हुए गोदाम का गेट तोड़ने का प्रयास किया। परतापुर पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को फटकार लगाते हुए लाइन में शांति से लगने के लिए कहा। लोगों को गैस मिलनी शुरू हुई, इसके बाद ही मामला शांत हुआ।

Posted By: Inextlive