बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में जलभराव, परेशान रहे लोग

बरसात के कारण शहर के नाले भी उफनाए

Meerut। बुधवार सुबह हुई तेज बारिश के साथ ही एक तरफ जहां शहर का मौसम सुहाना हो गया। वहीं, दूसरी ओर शहर के लोगों के लिए बारिश परेशानी का सबब बन गई। दोपहर बाद से देर रात तक धीमी गति से बूंदाबांदी होती रही। इससे लोग घरों मे कैद रहे और बाजारों में भी सन्नाटा पसरा रहा। बाजार में व्यापार ठप रहा। बारिश के कारण दिनभर शहर में जलभराव की स्थिति बनी रही।

पुराना शहर जलमग्न

मौसम विभाग के पूर्व अनुमान के अनुसार पिछले तीन दिन से जारी बारिश के कारण पुराने शहर की गलियों से लेकर नाले उफान पर आ गए। इसका असर बुधवार की बारिश के बाद ही शहर के बाहरी इलाकों में भी दिखने लगा।

सड़कों पर भरा पानी

बरसात के कारण भूमिया पुल, सदर, लालकुर्ती, रजबन, लाला का बाजार, कबाड़ी बाजार, सुभाषनगर, जागृति विहार, मोहनपुरी, नूर नगर, हापुड रोड, मंगलपांडेय नगर, गुदडी बाजार, टीपीनगर, मछेरान में जगह जगह पानी भर गया। कुछ जगह नाले साफ थे। तो पानी तुरंत उतर गया लेकिन कई जगह दिन भर लोगों को पानी के बीच से होकर ही गुजरना पड़ा। पैदल लोगों के साथ साथ खुद वाहन स्वामी भी जलभराव से परेशान रहे। वहीं शास्त्रीनगर, फूलबाग, साकेत, सिविल लाइन, मोहनपुरी, माधवपुरम, वेद व्यासपुरी, गंगानगर आदि क्षेत्रों में भी बारिश के कारण सड़कों पर जगह जगह पानी भरा दिखा।

देर शाम तक रही बूंदा बांदी

वहीं बुधवार सुबह शुरु हुई बारिश के बाद देर शाम तक बूंदाबांदी जारी रही। इस कारण से मौसम सुहाना हो गया लोगों ने उमस व गर्मी से राहत पाई लेकिन बूंदाबांदी के कारण लोग घरों मे कैद रहने को मजबूर हो गया। वीकेंड लॉक डाउन के कारण पहले से ही बंद बाजारों में शाम के समय पूरी तरह सन्नाटा पसरा रहा। वहीं पुराने शहर के बाजारों में केवल गलियों की दुकानें खुली लेकिन वहां भी जलभराव और गंदगी के कारण लोगों का निकलना दूभर रहा।

Posted By: Inextlive