- सिग्नेचर होटल में प्रापर्टी डीलर की गोली लगने से मौत का मामला

- पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा, अंतिम संस्कार

- वारदात में इस्तेमाल पिस्टल को पुलिस ने जांच के लिए भेजा

Meerut । सिग्नेचर होटल में प्रापर्टी डीलर की मौत के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने नोएडा में शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस ने अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए फोरेंसिक लैब के लिए पिस्टल भेज दी है। होटल की सीसीटीवी को भी कब्जे में लिया है। अभी पुलिस परिजनों के बयान नहीं ले सकी है। दरअसल रात को परिजन सीधा पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, जिसके बाद शव लेकर नोएडा के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने बयान के लिए परिजनों को बुलाया है।

ये है मामला

सिग्नेचर होटल में प्रापर्टी डीलर आशीष बंसल चार दिन पहले आकर रूके थे। गुरुवार को खून से लथपथ उनका शव होटल के कमरे में बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या मान लिया है। कर्ज में डूबे होने के कारण आत्महत्या का कारण पुलिस ने स्पष्ट किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है। पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल को भी जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक लैब भेजा है। फोरेंसिक लैब में आशीष के फिंगर प्रिंट से मिलान किया जा सकेगा।

नहीं आई आवाज

होटल में पहली मंजिल पर जिस जगह घटना हुई वहां पर करीब दस कमरे और बने हुए हैं, लेकिन किसी को आवाज नहीं आई। बताया जा रहा है कि इन कमरों में पांच कमरे बुक थे, इसके बावजूद किसी को कमरे में से कोई आवाज नहीं आई। पूरे होटल में स्टाफ तक को कोई आवाज नहीं आई। ऐसा क्या हुआ जो गोली की आवाज किसी को नहीं आई, इसकी भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हथियार को फोरेंसिक लैब के लिए भेजा गया है। सीसीटीवी फुटेज की भी पड़ताल की जा रही है। अभी तक मामला सुसाइड का ही बन रहा है।

-डॉ। अखिलेश नारायण सिंह

एसपी सिटी

Posted By: Inextlive