पुलिस की जांच में मामला लूट का नहीं बल्कि लेन-देन का निकला

Meerut। लूट की फर्जी सूचना देने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई। आरोपी ने लेन-देन के मामले में पुलिस को लूट की फर्जी सूचना दे दी थी। पुलिस जांच में मामला लूट का नहीं बल्कि लेन-देन का निकला है।

ये है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के साधुनगर निवासी अजय पुत्र परमजीत परिजनों संग रहते हैं। अजय का कालोनी के रहने वाले विनय और अभी से पैसों का लेन-देन चल रहा है। रविवार देर रात अजय सदर क्षेत्र के वेस्ट एंड रोड पर आया था। उसने पुलिस को बताया कि वेस्ट एंड रोड पर दो बदमाशों ने उससे हथियार के बल पर स्कूटी, मोबाइल व चेन लूट ली। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

सीसीटीवी भी खंगाली

थाना प्रभारी बिजेंद्र पाल राणा मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई। मगर देर रात तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। उसके बाद पुलिस ने अजय से सख्ती से पूछताछ की। उसने बताया कि उसका विनय और अभी से लेन-देन चल रहा है। दोनों युवकों को फंसाने के लिए लूट की फर्जी सूचना दी थी। पुलिस जांच में मामला लूट का नहीं निकलने पर पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया। सदर बाजार थाना प्रभारी बिजेंद्र पाल राणा का कहना है कि अजय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

Posted By: Inextlive