एक आरोपी चल रहा है फरार, तीन इंजेक्शन सर्विलांस सेल ने किए बरामद

एक ओटी इंचार्ज और दूसरा नर्सिंग स्टाफ और तीसरा आरोपी डी फार्मा का छात्र

फरार तीसरा आरोपी शुभकामना हॉस्पिटल में ओटी इंचार्ज, गिरफ्तारी को दबिश जारी

Meerut। सर्विलांस सेल ने नौचंदी पुलिस की मदद से रेमेडिसिवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

ऐसे हुआ खुलासा

दरअसल, सर्विलांस टीम के प्रभारी मनोज दीक्षित को जानकारी मिली थी कि आरटीओ रोड पर रेमेडिसिवर इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है। जिसके बाद उन्होंने एसएसपी अजय साहनी को इस मामले की जानकारी दी। एसएसपी अजय साहनी ने टीम का गठन किया और आरटीओ पुल के पास से नौचंदी पुलिस की मदद से अदनान, हाशिम और आफताब को गिरफ्तार कर लिया गया। जिनके पास से तीन रेमेडेसिविर इंजेक्शन भी बरामद हुए। आरोपी इन इंजेक्शंस को ब्लैक में बेचने की तैयारी में थे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मुख्य आरोपी शुभकामना हॉस्पिटल में कार्य करता है। जिनके माध्यम से यह इंजेक्शन अत्यधिक धन कमाने के उद्देश्य से बेचे जा रहे था। नौचंदी इंस्पेक्टर प्रेमचंद्र शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि यह इंजेक्शन उनको किस माध्यम से प्राप्त हो रहे थे.जहां से इंजेक्शन आ रहे है उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। फरार आरोपी की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी।

ये मामले भी आए सामने

दो दिन पहले ही सुभारती में भी रेमेडिसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का खेल सामने आया था।

तीन दिन पहले देहली गेट और जानी पुलिस ने मिलकर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था, उनके पास से रेमेडिसिविर इंजेक्शन भी पुलिस ने बरामद किए थे।

ये हुए गिरफ्तार

1. अदनान पुत्र जहीरूद्दीन निवासी मकान नंबर 1341 के। ब्लॉक लोहिया नगर खरखौदा मेरठ। (नर्सिंग स्टाफ एवं डी। फार्मा द्वितीय वर्ष का छात्र)

2. हाशिम पुत्र सिराजुद्दीन निवासी गली नंबर एक 878 मोमिन नगर फतेहउल्लापुर लिसाड़ी गेट (नीड का छात्र)

3. आफताब पुत्र इसरार निवासी 1750 के। ब्लॉक लोहिया नगर मेरठ (लैब टेक्नीशियन)

फरार आरोपी

1. ताजिम पुत्र तनवीर निवासी मोहल्ला बनियापाड़ा थाना कोतवाली मेरठ। (शुभकामना हॉस्पिटल में ओटी इंचार्ज)

बरामदगी

1. तीन रेमेडेसिविर इंजेक्शन

Posted By: Inextlive