नौचंदी पुलिस ने दो चोरों को दबोचो, सामान भी बरामद

देहली गेट पुलिस ने चोरी के बाइक के साथ दो पकड़े

Meerut। गश्त के दौरान पुलिस के हत्थे चार बदमाश चढ़ गए, जबकि दो फरार हो गए। नौचंदी पुलिस ने चोरी कर जा रहे बदमाशों को दबोचा तो देहली गेट पुलिस ने चोरी के बाइक के साथ पकड़ लिया। शातिरों के पास से तमंचा, चाकू और कारतूस भी बरामद हुए हैं। सभी को जेल भेज दिया गया।

कंकरखेड़ा से बाइक चुराई

नौचंदी थाना क्षेत्र मंगलवार रात गश्त कर रही थी। पटेल मंडप के पास तीन युवक गेट, टीन और पाइप लेकर जा रहे थे। रुकने के लिए कहा तो भागने लगे। टीम ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि एक फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पटेल मंडप का गेट और अन्य सामान चोरी किया है। बदमाशों की पहचान जैनुल निवासी न्यू इस्लाम नगर लिसाड़ी गेट, सलमान निवासी जैदी फार्म नौचंदी हैं। फरार बदमाश का नाम समाउल्ला निवासी लक्खीपुरा लिसाड़ी गेट है।

बाइक चोर पकड़े

उधर, देहली गेट पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। बाइक सवार तीन युवकों को रोका तो एक युवक उतर कर तेजी से गलियों में भाग गया। पूछताछ में बताया कि पल्सर बाइक कंकरखेड़ा से चोरी की थी। उनकी पहचान फैजान, फरमान और अनस निवासी पूर्वा फय्याज अली देहली गेट हैं। फरार बदमाश का नाम अनस है। उसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। फरार बदमाशों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive