बिजली बंबा बाईपास पर पुलिस मुठभेड़, दूसरा आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर फरार

Meerut। मंगलवार दोपहर गैंगस्टर में वांछित चल रहे 25 हजार के ईनामी बदमाश और शातिर चेन स्नैचर को पुलिस ने बिजली बंबा बाईपास पर मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। हालांकि मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी फरार हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चेन लूटेरों की मिली सूचना

ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि मुमताज नगर काले जादू वाली गली निवासी फैसल उर्फ ईशू पुत्र युसुफ काफी समय से गैंगस्टर में वांछित चल रहा था। उस पर 25 हजार का ईनाम घोषित था। पुलिस को दोपहर के समय सूचना मिली कि कोई शातिर चेन स्नैचर किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से बिजली बंबा बाईपास पर आ रहा है। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग शुरु कर दी।

फायरिंग में घायल हुआ बदमाश

सूचना के कुछ देर बाद ही बिजली बंबा बाईपास पर पुलिस टीम ने बदमाश को घेर लिया। पुलिस को देखकर फैसल ने अपने बचाव के लिए फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी अपने बचाव में फायरिंग कर दी। गोली लगने से फैसल घायल हो गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शातिर से एक बाईक और नाजायज असलाह बरामद किया है। फरार अभियुक्त का नाम आरिफ उर्फ बिल्लोरी पुत्र रफीक निवासी गली नंबर 3 चमन कालोनी थाना लिसाडी गेट बताया जा रहा है।

Posted By: Inextlive