सुबह सात बजे से अफसर रहे सड़कों पर

मस्जिदों में केवल पांच लोगों ने ही अदा की नमाज

पीएसी और आरएएफ भी की गई तैनात

Meerut। ईद को लेकर सुबह से पुलिस फोर्स सड़कों पर तैनात था। ईद की नमाज कोई भी मस्जिद में अदा न करे, इसलिए सुबह से ही डीएम और एसएसपी भी राउंड पर थे। शहर भर का जायजा लिया गया। बाइक पर तेज रफ्तार दौड़ते युवकों और स्टंट करने वालों का चालान काटा गया।

11 बजे के बाद सख्ती

शुक्रवार सुबह 11 बजे के बाद लोगों को अनावश्यक तौर पर बाहर नहीं निकलने दिया गया। इसी के साथ एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर तेज गति से जाने वालों को पुलिस ने पकड़ा। हापुड़ अड्डा, तेजगढ़ी, बच्चा पार्क समेत कई जगह पर ऐसे युवकों को पकड़कर उनका चालान काटा गया।

घरों में नमाज

कोरोना वायरस के चलते इस बार भी ईद की नमाज मस्जिदों में अदा नहीं करने का आदेश जारी किया गया था। धार्मिक स्थल में केवल पांच लोगों को ही एंट्री दी जा रही थी। धार्मिक गुरुओं से भी ऐलान कराया गया था कि घर पर रहकर ही नमाज अदा करें। इस को लेकर पीएसी, आरएएफ, सीओ, एसपी और सभी थानों का फोर्स संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में तैनात किया गया था। शहर भर में पुलिस बल तैनात देखकर कुछ एरिया में सख्ती भी देखने को मिली। डीएम के। बालाजी, एसएसपी अजय साहनी बेगमपुल, दिल्ली रोड, मेट्रो प्लाजा, बेगमपुल समेत कई एरिया में राउंड लेकर जायजा लेते रहे।

Posted By: Inextlive