हत्या का खुलासा न होने पर जमकर हुआ हंगामा

-कप्तान के सामने रोते हुए की खुलासे की मांग

Meerut : सोमवार को एसएसपी कार्यालय परिसर में घाट के ग्रामीणों ने युवक की हत्या के खुलासे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। महिलाओं ने अपने ऊपर केरोसीन डाल लिया। जब पुलिस ने केरोसीन छीने का प्रयास किया तो महिलाओं ने केरोसीन पुलिस के ऊपर डाल दिया। एसएसी ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद लोग शांत हुए।

ये था मामला

दरअसल, बीती 30 जून को परतापुर के घाट निवासी ओमप्रकाश पुत्र प्रभुदयाल की गांव के रास्ते में कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। परिजनों का आरोप है कि अमित की हत्या को दो माह का समय होने जा रहा है। लेकिन पुलिस आज तक कातिलों का कोई सुराग नहीं लगा सकी। वहीं इस मामले में परिजन आईजी से लेकर थाने तक खुलासे की गुहार लगे चुके हैं।

ग्रामीण एसएसपी ऑफिस पहुंचे

इस मामले को लेकर आज मृतक के परिजनों ने गांव के सैकड़ों ग्रामीणों के साथ एसएसपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने थाना पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कप्तान कार्यालय में दाखिल होने का प्रयास किया तो गेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें भीतर जाने से रोक दिया।

छिड़क लिया केरोसीन

इसके बाद एकाएक महिलाओं ने केरोसीन से भरी केन निकाल ली। जिसे देखकर कार्यालय परिसर में मौजूद पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

काफी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों के हाथों से केरोसीन की केन छीनीं तो लेकिन तब वह खाली हो चुकी थीं। इसी बीच एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने प्रदर्शनकारियों को अपने कार्यालय के अंदर बुला लिया।

एसएसपी के सामने रोए पीडि़त

एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ से फरियाद करते हुए मृतक के परिजन फूट-फूट कर रोए। परिजनों ने बताया कि ओमप्रकाश के कातिलों का सुराग नहीं लगा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीती 24 जुलाई को बदमाशों ने ओमप्रकाश की हत्या प्रत्यक्षदर्शी अमित को भी गोली मारने की धमकी दी है। एसएसपी ने दोनों थानों की पुलिस को आड़े हाथ लेते हुए मामले के खुलासे के आदेश दिए, जिसके बाद पीडि़तों का गुस्सा शांत हुआ।

Posted By: Inextlive