-कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा होने के बाद डेढ़ बजे पहुंच गए थे थाने

- विशाल आर्य से पूछताछ कर, मां बीना आर्य के बारे में जानकारी मांगी

Meerut : 17 दिन के लंबे समय में भी । विशाल आर्य सेटिंग से गिरफ्तार हुए है, कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा होने के बाद नाटकीय ढंग से दोपहर डेढ़ बजे थाने पहुंच गए। हालांकि पुलिस ने कचहरी गेट से डॉ। की गिरफ्तारी दिखाई है। डॉ। से इंस्पेक्टर और एएसपी ने घंटों तक पूछताछ की। साथ ही फरार चल रही मां बीना आर्य के बारे में जानकारी मांगी। डॉ। विशाल ने पत्‍‌नी को मारने से इनकार कर दिया है। वारदात के बाद दिल्ली में दोस्त के पास जाकर रहने लगे थे।

अर्जी निरस्त हुई

31 अगस्त को थापर नगर में रहने वाले डॉ। सीएल आर्य की पुत्रवधू डॉ। शालिनी आर्य उर्फ शालू की जसवंत राय के आईसीयू में मौत हो गई थी। पति विशाल और सास बीना आर्य के खिलाफ शालिनी के पिता राजेश कोड़ा ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। वारदात को 17 दिन का समय बीत गया। विशाल आर्य के घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा कर दिया। साथ ही हाईकोर्ट में डाली गई जमानत की अर्जी भी निरस्त कर दी गई। इसलिए डॉ। विशाल आर्य को पुलिस के सामने सरेंडर करना पड़ा। हाईकोर्ट से स्टे नहीं मिलने पर उनके करीबी लोगों ने इंस्पेक्टर से संपर्क किया, जिसके तहत दोपहर को डेढ़ बजे डॉ। विशाल आर्य खुद ही थाने आ गए। हालांकि पुलिस ने डॉ। विशाल आर्य को कोर्ट के बाहर से गिरफ्तार करने का दावा किया है। देर शाम विशाल आर्य से एएसपी सिद्धार्थ एवं इंस्पेक्टर गजेंद्र पाल यादव ने पूछताछ की, जिस पर उसने बताया कि शालिनी की हत्या नहीं की है, बल्कि शालिनी के जसवंत राय में चल रहे उपचार के दौरान उनके परिजनों ने जानलेवा हमला किया था, जिसके कारण मेरठ को छोड़कर अपने दोस्त के साथ दिल्ली के मालवीय नगर में रह रहा था।

बीना आर्य की तलाश शुरू

पुलिस के डर से मोबाइल तक बंद कर दिया था। डॉक्टर की बताई हुई थ्योरी और पुलिस की विवेचना अभी तक अलग-अलग चल रही है। मां बीना आर्य के बारे में अभी तक डॉ। ने मुंह नहीं खोला है। उनका कहना है कि शालिनी की मौत के बाद से मां बीना आर्य से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि डॉ। विशाल के बाद बीना आर्य की तलाश शुरू कर दी गई है।

Posted By: Inextlive