ढाई लाख के ईनामी बदन सिंह बद्दो की फेसबुक पोस्ट हुई वायरल

एसएसपी ने फेसबुक को किया ईमेल, पूछा किस आईपी एड्रेस से किया गया पोस्ट

Meerut। फेसबुक पर बदन सिंह बद्दो द्वारा डाली गई पोस्ट की जांच पड़ताल में मेरठ पुलिस जुट गई है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए फेसबुक से भी पोस्ट से संबंधित आईपी एड्रेस की डिटेल्स मांगी हैं।

ये है मामला

ढाई लाख रूपये का ईनामी बदन सिंह बद्दो को पकड़ना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती हो गया है। पुलिस कस्टडी से मुकुट महल होटल से फरार हुए बदन सिंह बद्दो की संपत्ति को कुर्क कर जब्तीकरण की कार्रवाई पुलिस कर चुकी है। मगर बद्दो को पुलिस गिरफ्तार करने में नाकाम साबित हो रही है। दूसरी बार फेसबुक का इस्तेमाल बदन सिंह बद्दो ने पोस्ट किया है। बदन सिंह बद्दो के फेसबुक पोस्ट के वायरल होने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने साइबर एक्सपर्ट की टीम को इस बाबत जानकारी जुटाने में लगा दिया है। साथ ही एसएसपी ने फेसबुक से ईमेल कर पोस्ट संबंधित आईपी एड्रेस मांगा है ताकि आरोपी बदन सिंह बद्दो को गिरफ्तार किया जा सके।

डीजीपी ने दिया टारगेट

डीजीपी मुकुल गोयल हाल ही में मेरठ आए थे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर ढाई लाख रूपये के ईनामी बदन सिंह बद्दो की गिरफ्तारी के दिशा-निर्देश दिए थे। उन्होंने पत्रकार वार्ता में माना था कि बदन सिंह बद्दो को पकड़ना बड़ा टारगेट है।

फेसबुक से आईपी एड्रेस मांगा गया है, इसके लिए पत्राचार किया गया है। साइबर एक्सपर्ट की टीम को इस प्रकरण में लगा दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

प्रभाकर चौधरी, एसएसपी, मेरठ

Posted By: Inextlive