अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले श्री राम मंदिर भूमि पूजन के मद्देनजर मिट्टी के दीये और मास्क वितरण के कार्यक्रम को पुलिस ने रुकवा दिया

Meerut : अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले श्री राम मंदिर भूमि पूजन के मद्देनजर मिट्टी के दीये और मास्क वितरण के कार्यक्रम को पुलिस ने रुकवा दिया। दारोगा ने तर्क दिया कि बिना अनुमति के कार्यक्रम किया जा रहा है। ऐसे में शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन नहीं हो रहा है। कार्रवाई से नाराज कार्यकर्ताओं की दारोगा से नोकझोंक हो गई।

ये है मामला

शुक्रवार को जेल चुंगी चौराहे पर एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में अयोध्या में होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन की खुशी में मिट्टी के दीये और मास्क वितरण का कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम में गरीब बेसहारा लोगों को मास्क और मिट्टी के दीये वितरित किये जा रहे थे। कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए स्थानीय भाजपा के कार्यकर्ता भी शामिल होने के लिए आये थे। भाजपा कार्यकर्ता आशीष अग्रवाल ने बताया कि जेल चुंगी चौकी इंचार्ज संजय कुमार ने सुबह के समय तो कार्यक्रम करने की मौखिक अनुमति दी थी। लेकिन जब कार्यक्रम शुरु हुआ तो दारोगा संजय कुमार ने शारीरिक दूरी और बिना अनुमति कार्यक्रम करने का हवाला देते हुए कार्यक्रम को बंद करा दिया।

Posted By: Inextlive