परेशानी को देखकर एसपी सिटी ने थाना प्रभारियों को दिए निर्देश

ट्रैफिक पुलिस भी रहेगी चौराहों पर मौजूद, चालान के बाद रिपोर्ट

थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में जाम लगने वाली जगहों को चिह्नित करेंगे।

इसके बाद वहां ड्यूटी लगाई जाएगी।

प्रमुख चौराहों और भीड़भाड़ वाले रास्तों पर खास नजर रखी जाएगी।

अतिक्रमण के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। नगर निगम की टीम साथ रहेगी

Meerut। जाम से लोगों को मुक्ति दिलाने के लिए थाना पुलिस भी मुस्तैद रहेगी। अतिक्रमण को हटवाने के साथ ही चालान की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में एसपी सिटी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बरतने पर कार्रवाई भी की जाएगी।

रोज होती है मुश्किल

ऐसा कोई भी दिन नहीं होता जब लोगों को जाम से दो-चार न होना पड़े। मिनटों का सफर घंटों में तय हो पाता है। ट्रैफिक पुलिस के सभी प्रयोग विफल साबित हो रहे हैं। दिल्ली रोड पर तो रैपिड के कार्य के चलते वाहनों की रफ्तार पर ही ब्रेक लग गया है। गढ़ रोड का हाल भी किसी से छिपा नहीं है। अब ट्रैफिक पुलिस के साथ ही थाना पुलिस को भी जाम से निपटने की जिम्मेदारी दी गई है।

जगह करेंगे चिन्हित

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में जाम लगने वाली जगहों को चिह्नित करेंगे। इसके बाद वहां ड्यूटी लगाई जाएगी। क्षेत्र के प्रमुख चौराहों और भीड़भाड़ वाले रास्तों पर खास नजर रखी जाएगी। साथ ही अतिक्रमण के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। नगर निगम की टीम को भी साथ लिया जाएगा। चालान के साथ ही रिपोर्ट दर्ज करने तक की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में सभी थाना प्रभारियों को भी निर्देश दे दिया गया है।

Posted By: Inextlive