जनता कफ्र्यू की तैयारी, सभी की जिम्मेदारी

2020-03-21T05:46:00Z

आबूलेन, बेगमपुल, बुढाना गेट और सेंट्रल मार्केट समेत सभी मार्केट रहेंगे बंद

प्रधानमंत्री मोदी की जनता कफ्र्यू की अपील के मद्देनजर बंद होंगे सारे बाजार

Meerut। देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को जनता कफ्र्यू की अपील की है। पीएम की अपील के बाद व्यापारी संगठनों ने 22 मार्च को जनता कफ्र्यू के समर्थन का फैसला लिया है। मेरठ के सभी बाजार रविवार को बंद रहेंगे। शहर के सभी व्यापारियों ने सर्कुलर जारी किया है कि वे रविवार को अपनी दुकान को बंद रखेंगे। इसके साथ ही संयुक्त व्यापार संघ ने भी बंद का ऐलान किया है। शनिवार को संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी जीप लेकर पूरे शहर में घूमे। इस दौरान उन्होंने मेरठ के बाजारों को बंद करने का ऐलान किया। इसके तहत व्यापारियों ने समर्थन देने का निर्णय लिया है।

इन्होंने किया आहवान

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता, कमल ठाकुर समेत तमाम पदाधिकारी जीप से बंद का ऐलान करने के लिए व्यापारियों के बीच पहुंचे। सभी पदाधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनता कफ्र्यू की जो अपील की है उसके लिए बाजार बंद करना बहुत जरूरी है। इसके साथ ही दूसरे संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता और अन्य पदाधिकारी भी बेगमपुल समेत कई बाजारों में घूमे और बंद का ऐलान किया। रविवार को बाजार बंद कराया जाएगा।

इन्होंने कहा

कोरोना वायरस के कहर के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी ने जो समर्थन मांगा है। उसके लिए सारे व्यापारी तैयार हैं। आबूलेन का पूरा बाजार जनता कफ्र्यू के दिन बंद रहेगा।

सरदार नरेंद्र सिंह करनाल

अध्यक्ष

आबूलेन व्यापार संघ

हमने बेगमपुल व्यापार संघ की तरफ से सर्कुलर भी जारी कर दिया है। रविवार को पूरे दिन बाजार को बंद रखा जाएगा। व्यापारियों ने दुकान बंद करने का निर्णय स्वीकार लिया है।

महामंत्री

बेगमपुल व्यापार संघ

बुढ़ाना गेट बाजार जनता क‌र्फ्यू यानि रविवार को बंद रहेगा। सभी व्यापारियों को इस बारे में जानकारी दे दी गई है।

संदीप गोयल रेवड़ी, अध्यक्ष

बुढ़ाना गेट व्यापार संघ

जनता कफ्र्यू के दिन पूरा सदर बाजार बंद रहेगा। इसके बारे में व्यापारियों को निर्देश दिए गए हैं। प्रधानमंत्री पीएम की अपील का सभी समर्थन करते हैं।

सुनील दुआ

अध्यक्ष, सदर बाजार व्यापार मंडल

--------------------

खैरनगर में दवा व्यापारी ही केवल अपनी दुकान को खोलेंगे, इसके अलावा पूरा बाजार बंद रहेगा। खैरनगर दवा की बड़ी मंडी है, ऐसे में यहां से लोग मास्क एवं सेनेटाइजर खरीदने के लिए आते है। इसलिए केवल इमरजेंसी सेवाएं ही खुली रहेगी।

रजनीश कौशल

सचिव, मेरठ ड्रगिस्ट एंड केमिस्ट्स एसोसिएशन

---------

प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में रविवार को अपने बाजार बंद रखेंगे और घर से बाहर नहीं निकलेंगे। कोरोना से पूरा बचाव व्यापारी वर्ग कर रहा है।

किशोर वाधवा, अध्यक्ष

सेंट्रल मार्केट एसोसिएशन

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.