सेमेस्टर एग्जाम के एडमिट कार्ड में आ रही दिक्कतें

एडमिट कार्ड में एग्जाम सेंटर के नाम तक लिखकर नहीं आए

एग्जाम सेंटर के नाम सही कराने के लिए छात्र कर रहे फोन और मेल

Meerut। सीसीएसयू से जुड़े कॉलेजों में कुछ प्रोफेशनल कोर्स की सेमेस्टर कोर्स परीक्षाएं शुरु हो चुकी है। वहीं, कुछ कोर्स की परीक्षाएं अभी होनी हैं। हालत यह है कि उनके एडमिट कार्ड में एग्जाम सेंटर के नाम तक लिखकर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स परेशान हैं कि वे एग्जाम देने जाएं तो आखिर कहां जाएं। ऐसे में परेशान छात्र यूनिवर्सिटी में कंट्रोल रूम और रजिस्ट्रार कार्यालय पर कॉल्स व मेल के जरिए बता रहे हैं। ऐसे में स्टूडेंट को परीक्षाओं की चिंता हो रही है कि उनके सेंटर का नाम नहीं पता होगा तो वो कैसे परीक्षा दे सकेंगे।

आ रही है दिक्कत

रजिस्ट्रार कार्यालय पर इन दिनों में एडमिट कार्ड को लेकर समस्याएं आ रही है। ऐसे में स्टूडेंट के कार्ड पर एग्जाम सेंटर्स के नाम मिस प्रिंट हो रहे हैं। इसको लेकर वो परेशान हैं, लिहाजा परेशान छात्र यूनिवर्सिटी में मेल के जरिए व फोन के जरिए शिकायत कर रहे हैं। हालांकि, यूनिवर्सिटी की ओर से स्टूडेंट के एडमिट कार्ड ठीक कराए जा रहे हैं। इसके लिए यूनिवर्सिटी कैंपस में 309 रूम में एक ऑपरेटर की तैनाती की गई है, जो छात्रों के एडमिट कार्ड को ठीक कर रहा है।

24 घंटे में ठीक किया जा रहा है

रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि जिनके एडमिट कार्ड की समस्याएं आ रही हैं उनको समस्या बताने के बाद 24 घंटे का समय ठीक करने के लिए दिया जा रहा है। उनको 24 घंटे में कार्ड ठीक करके उनको मेल पर भेजा जा रहा है। इसके साथ ही उनकी समस्या का सॉल्यूशन भी हाथ के हाथ किया जा रहा है। कुछ समस्या आ गई थी जिसके चलते प्रिंट में सेंटर नेम नहीं आ पर रहे थे, लेकिन अब वो सॉल्व हो चुकी है।

मेरा एग्जाम 8 अप्रैल से है। एडमिट कार्ड में मेरा सेंटर नहीं लिखा है। मैनें यूनिवर्सिटी में मेल भेजी। एडमिट कार्ड भी भेजा है। हालांकि, ठीक कराने का आश्वासन दिया है।

सोनम

एडमिट कार्ड में एग्जाम सेंटर का नाम प्रिंट होकर नहीं आया है। इसके लिए यूनिवर्सिटी में पूछा है तो कमरा नंबर 309 में जाकर ठीक कराने के लिए बोला गया है।

शुभम

एडमिट कार्ड में मेरे एग्जाम सेंटर के नाम नहीं आया था। शिकायत करने पर उसे ठीक कराया गया है, लेकिन ऐसी समस्या कई छात्रों के साथ है।

सागर

मेरे एडमिट कार्ड में सेंटर का नाम मिसप्रिंट है। उसको ठीक कराने के लिए यूनिवर्सिटी मेल की है। हालांकि, ठीक करने की बात कही जा रही है।

अनु

Posted By: Inextlive