- जमकर धुनाई करने के बाद लोगों ने पुलिस को सौंपा

Meerut: ब्रह्मपुरी में समर कालोनी के डी ब्लाक में तीन बदमाश शादी का कार्ड देने के बहाने से घर में घुस गए। बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर भ्भ् हजार रुपये और पांच तोले सोना लूट लिया। लूट करने के बाद फरार हो रहे एक बदमाश को लोगों ने दबोच लिया, जबकि दो बदमाश फरार हो गए।

क्या है मामला

मुनीर पुत्र सते मोहम्मद निवासी समर कालोनी डी ब्लाक में परिवार के साथ रहता है। आरा मशीन चलाने का काम करता है। शुक्रवार की शाम एक स्कूटी पर सवार तीन बदमाश घर में रिश्तेदार बताते हुए शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुस गए। इस समय घर में पत्नी अंजुम, बेटा कासिफ और बेटी आयशा घर पर मौजूद थी। जब अंजुम पानी लेने के लिए किचन में गई तो बदमाशों ने उसे हथियारों के बल पर बंधक बना लिया।

सलमान को पकड़ा

बदमाशों ने भ्भ् हजार रुपये और पांच तोले सोना लूट की वारदात को अंजाम दिया। जब बदमाश वारदात को अंजाम देकर भागने लगे तो कासिफ ने शोर मचा दिया। जिसके बाद लोगों ने बदमाश सलमान पुत्र परवेज निवासी जाकिर कालोनी को पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश लोगों को चकमा देकर फरार हो गए।

हिरासत में लिया आरोपी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive