मंगलवार को पंजाब पुलिस की टीम ने कृष्णा केले के घर डाली दबिश

17 मार्च से ही घर पर ताला डाल परिवार के साथ फरार कृष्णा केले

मेरठ से पंजाब पुलिस की टीम दिल्ली में अमरजीत के घर रवाना हो गई

Meerut पंजाब में प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई देने वाली दवा कंपनी पर्क फार्मास्युटिकल के मालिक, संचालक और एकाउंटेंट अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। मंगलवार को पंजाब पुलिस की टीम ने मेरठ पहुंचकर कंपनी के मालिक कृष्णा केले के घर पर दबिश दी। मगर कृष्णा केले के घर पर ताला लगा हुआ था। दरअसल, घटना के बाद ही कृष्णा केले घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ फरार हो गया था। यहां से पंजाब पुलिस की टीम दिल्ली में अमरजीत की धरपकड़ के लिए रवाना हो गई।

ये है मामला

17 मार्च को पंजाब की लुधियाना पुलिस ने पंजाब में सप्लाई हो रही प्रतिबंधित दवाइयां बनाने वाली कंपनी पर्क फार्मास्युटिकल में छापा मारा। कंपनी और गोदाम से करीब 54 करोड़ की दवाइयां तथा चार आरोपी काशी के छुट्टन गोयल, खैर नगर के सादिक उर्फ बबलू और जान सैफी तथा इमिलियान के फरजान को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी। सभी आरोपी पंजाब में पिछले कई सालों से प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई कर रहे थे। कंपनी के स्वामी कृष्णा केले, संचालक अमरजीत सिद्धू और एकाउंटेंट अब्बास को भी लुधियाना पुलिस ने मुकदमे में आरोपी बना दिया था।

घर पर दबिश

मंगलवार को लुधियाना सेंट्रल के एसीपी वरियाम सिंह टीम के साथ दोबारा से मेरठ पहुंचे। उन्होंने कृष्णा केले की धरपकड़ को बेगमबाग में उसके घर पर दबिश डाली। कंपनी से प्रतिबंधित दवाइयां पकड़े जाने के बाद कृष्णा केले परिवार के साथ घर पर ताला डालकर फरार हो गए। पंजाब पुलिस ने उनके घर पर एक नोटिस भी चस्पा कर दिया है, जिसमें लिखा है कि कृष्णा केले खुद को पंजाब पुलिस के हवाले कर दें। उसके बाद पंजाब पुलिस की टीम कंपनी को संचालित कर रहे दिल्ली के अमरजीत की धरपकड़ को दिल्ली निकल गई। बताया जाता है कि घटना का पर्दाफाश होने के बाद ही अमरजीत कनाड़ा भाग गया था। पंजाब पुलिस ने एयरपोर्ट पर लुकआउट नोटिस भी जारी करा दिया है। ताकि विदेश से लौटने के बाद अमरजीत को समय रहते पकड़ा जा सकें।

बनाया जाएगा आरोपी

एसीपी वरियाम सिंह ने बताया कि कृष्णा केले पर्क फार्मास्युटिकल और एएसके फार्मास्युटिकल कंपनी दो कंपनी चला रहे थे। एएसके फार्मा भी कृष्णा केले के परिवार के नाम रजिस्टर्ड हैं, ऐसे में एएसके फार्मा कंपनी का रजिस्ट्रेशन जिसके नाम है, उसे भी आरोपी बनाया जाएगा। पंजाब पुलिस का कहना है कि कृष्णा केले और अमरजीत की गिरफ्तारी के बाद काफी बातें साफ होगीं।

Posted By: Inextlive