माहेश्वरी प्लांट पर दिन भर तो अग्रवाल प्लांट पर रात दस बजे से बंटे आक्सीजन सिलेंडर

Meerut। ऑक्सीजन की मांग तेजी से बढ़ रही है। प्लांट पर भीड़ कम नहीं हो रही है। शनिवार को भी व्यक्तिगत सिलेंडर भरने वाले दोनों ही गैस प्लांट पर भारी भीड़ रही।

दिनभर नहीं मिली ऑक्सीजन

उद्योगपुरम स्थित अग्रवाल गैस प्लांट पर शुक्रवार रात करीब सवा एक बजे ही ऑक्सीजन समाप्त होने के कारण शनिवार दिन भर लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल सकी। सैकड़ों लोग कतार में लगे रहे। वहीं, दिल्ली रोड स्थित माहेश्वरी प्लांट पर शाम पांच बजे तक सवा सौ से अधिक लोगों के सिलेंडर भरे गए।

हर जगह नंबर

कुछ लोग जल्द सिलेंडर पाने के लिए तो कुछ अधिक सिलेंडर पाने के लिए हर जगह नंबर लगाए हुए हैं। तीन-चार दिनों से बहन के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जा रहे कंकरखेड़ा के अंकुर शर्मा ने बताया कि उसे यहां कुछ लोगों ने फर्जी कागजातों पर 18-20 हजार रुपये में सिलेंडर देने का ऑफर दिया। कतार में खड़े रहने के दौरान 20 रुपये का पानी भी 30 रुपये में खरीदना पड़ रहा है।

और राहत की उम्मीद

अग्रवाल गैस प्लांट के संचालक अमित अग्रवाल के अनुसार शनिवार शाम सात बजे करीब पांच टन आक्सीजन आई। करीब 10 बजे से गैस रहने तक वितरण चला। माहेश्वरी गैस प्लांट के सुनील कुमार के अनुसार शनिवार को ऑक्सीजन की सप्लाई अच्छी रही है। रविवार को और बेहतर रहने की उम्मीद है।

Posted By: Inextlive