राहुल काला, राहुल चक्की और मन्नू कबाड़ी पुलिस गिरफ्त से बाहर

न लोकेशन ट्रेस कर पाई पुलिस न मुखबिर पकड़वा सके कटान के आरोपी

अभी तक पकड़ से दूर आरोपी, राहुल काला पर बढ़े कई थानों में मुकदमे

Meerut । सोतीगंज में वाहनों का कटान लगातार जारी है। पुलिस वाहन चोरी करने वालों पर कानूनी शिकंजा कस रही है, लेकिन जो इन वाहनों का कटान कर रहा है उनकी गिरफ्तारी करने में नाकाम साबित हो रही है। राहुल काला, राहुल चक्की और मन्नू कबाड़ी हजारों चोरी के वाहनों का कटान कर चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं। सर्विलांस सिस्टम इनकी लोकेशन निकालने में पूरी तरह फेल साबित हो रहा है। तो वहीं दूसरी ओर मुखबिर तंत्र भी इनकी लोकेशन नहीं बता पा रहा है।

गौरतलब है कि सोतीगंज में हजारों वाहनों का कटान होता है। दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, उत्तराखंड समेत वेस्ट यूपी के कई जिलों के वाहन सोतीगंज में काटे जा चुके है। बीते दिनों नौचंदी और टीपी नगर पुलिस ने वाहनों चोरों को पकड़कर खुलासा किया था। इसमें सोतीगंज में राहुल काला, राहुल चक्की और मन्नू कबाड़ी के यहां वाहनों का कटान कराया गया है। इसके बाद से पुलिस इन तीनों की तलाश में है, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है। लखनऊ तक यह मामला गूंजने के बाद एसएसपी अजय साहनी ने इनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, बावजूद इसके अभी तक यह आरोपी पकड़ में नहीं आ सके है। पुलिस का सर्विलांस सिस्टम से लेकर मुखबिर तंत्र तक पूरी तरह फेल हो गया है.ये बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बने है।

नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज

बताते हैं कि राहुल काला दिल्ली पुलिस के साथ -साथ सदर बाजार पुलिस का भी वांछित है। हाल में पुलिस ने वाहनों का कटान करने वाले गैंग पकड़े तो राहुल काला का नाम सामने आया। इसके बाद राहुल काला पर अन्य थानों में भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब राहुल काला कोतवाली, नौचंदी और सदर बाजार थाने का वांछित है। सदर बाजार, नौचंदी, कोतवाली के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुटी है। उसके पुराने ठिकानों पर ही पुलिस दबिश दे रही है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस आरोपियों के नए ठिकानों की तलाश में जुटी है।

राहुल काला, चक्की और मन्नू कबाड़ी की गिरफ्तारी के लिए आदेश दिए है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। राहुल काला पर सदर थाने के अलावा कई जगह मुकदमे है।

अजय साहनी

एसएसपी

Posted By: Inextlive