स्नातक सेल्फ फाइनेंस कोर्स में होंगे प्रवेश

- पीजी प्रथम वर्ष में दूसरी मेरिट से प्रवेश प्रक्रिया पूरी

Meerut : चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय और उससे जुड़े कालेजों में स्नातक प्रथम वर्ष सेल्फ फाइनेंस कोर्स में प्रवेश के लिए सोमवार से फिर से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। जिन अभ्यर्थियों ने प्रवेश नहीं लिया है। वह विवि के एडमिशन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। वहीं, परास्नातक प्रथम वर्ष में दूसरी मेरिट से प्रवेश की प्रक्रिया पूरी हो गई है। कुछ छात्रों ने पीजी के रजिस्ट्रेशन फार्म में संशोधन किया है। इसकी वजह से विवि ने पीजी की अगली मेरिट रोक दी है।

आज होगा फैसला

मंगलवार को पीजी की मेरिट पर निर्णय लिया जाएगा। उधर, एलएलबी की दूसरी मेरिट भी अभी जारी नहीं हुई है। प्रवेश समन्वयक डा। भूपेंद्र सिंह ने बताया कि फार्म में संशोधन की वजह से मेरिट रोकी गई है।

सिर्फ सेल्फ फाइनेंस में प्रवेश

यूजी में दोबारा से रजिस्ट्रेशन खोला गया है। 31 दिसंबर तक अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन के साथ प्रवेश कनफर्म करा सकते हैं। छात्रों को रजिस्ट्रेशन के साथ ही ब्लैंक आफर लेटर भी डाउनलोड करना होगा। इसे वह जिस कालेज में प्रवेश चाहते हैं, वहां जमा करेंगे। विवि ने जो रजिस्ट्रेशन खोला है, वह केवल सेल्फ फाइनेंस कोर्स के लिए है, लेकिन इसमें विधि, फिजिकल एजुकेशन के कोर्स नहीं हैं।

Posted By: Inextlive