-अहमदनगर में गुरुवार को चार युवकों ने दिया था हत्या को अंजाम

-दो आरोपी अभी भी पकड़ से दूर, तलाश में जुटी पुलिस

Meerut : लिसाड़ी गेट में हुए मोईन हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो को धर दबोचा। जबकि दो अन्य हत्यारोपी फरार हो गए। पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता के दौरान शनिवार को एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने घटनाक्रम की जानकारी दी।

मार दिया था थप्पड़

एसपी सिटी ने बताया कि 22 दिसंबर की रात परवेज, जुनैद, मुसाहिद, ईशा एवं मोईन अहमदनगर गली नंबर 13 के किनारे पर खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी जुनैद और मोईन के बीच झगड़ा हो गया। नशे में धुत मोईन ने जुनैद को कई थप्पड़ जड़ दिए थे। थप्पड़ का बदला लेने को परवेज और जुनैद ने तमंचा निकालकर मोईन पर गोली चला दी। एक गोली तो हवा में निकल गई, जबकि दूसरी गोली मोईन के सीने में जा धंसी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

हत्यारोपियों ने पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद परवेज और मुसाहिद बाइक पर मोईन को ग्रीन हॉस्पिटल ले गए। दोनों ने चिकित्सकों को बताया कि घायल सड़क किनारे पड़ा था। जिसके बाद दोनों युवक फरार हो गए थे। शनिवार सुबह पुलिस ने मुख्य आरोपी परवेज उर्फ पन्नु पुत्र निसार व मुसाहिद पुत्र मंसूर को शास्त्री नगर स्थित एल ब्लाक चौराहे से धर दबोचा। जबकि हत्यारोपी ईशा पुत्र जग्गा और जुनैद पुत्र जाहिद फरार हो गए। पुलिस ने हत्या में शामिल एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है।

Posted By: Inextlive