किठौर विधायक ने शहीद रोहित के नाम पर गांव का मुख्य द्वार बनवाने का दिया आश्वासन

महापौर सुनीता वर्मा ने नगर निगम के अंतर्गत एक सड़क का नामकरण कराने की बात कही

Meerut। जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए रजपुरा के रोहित सिवाच के घर पर गुरुवार को श्रृद्धांजलि सभा आयोजित की गई। इससे पहले हवन हुआ। जिसमें गांव व आसपास से पहुंचे लोगों ने हिस्सा लिया। श्रृद्धांजलि सभा में भाजपा, सपा, कांग्रेस व रालोद के जनप्रतिनिधि पहुंचे और शोक संवेदना प्रकट की। सभा के बाद जनप्रतिनिधियों ने सड़क व गांव का मुख्य द्वार रोहित के नाम पर निर्माण कराने की बात कही।

जयंत से कराई बात

राष्ट्रीय लोकदल से यशवीर सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी द्वारा प्रेषित शोक संदेश को पढ़ा। उन्होंने जयंत चौधरी से शहीद रोहित सिवाच के दादा मास्टर बलबीर सिंह की फोन पर बात भी कराई। कांग्रेस से युवा ¨वग के प्रदेशाध्यक्ष ओमवीर यादव, प्रदेश महासचिव विदित चौधरी, प्रदेश सचिव गौरव भाटी व जिलाध्यक्ष युगांश राणा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का शोक संदेश लेकर पहुंचे। उन्होंने पत्र को पढ़कर लोगों के बीच संवेदना प्रकट की। अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद व जाट महासभा के लोगों ने भी रोहित के परिवार को सांत्वना दी।

मुख्य द्वार का कराएंगे निर्माण

रोहित सिवाच के घर पहुंचे किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी ने शहीद के चित्र पर पुष्प भेंट करते हुए श्रृद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि वह शहीद रोहित सिवाच के सम्मान में गांव का मुख्य द्वार बनवाएंगे। जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव कुसैडी ने भी जिला पंचायत क्षेत्र में हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया। महापौर सुनीता वर्मा व पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने भी श्रृद्धांजलि सभा में भाग लिया। महापौर ने आश्वासन दिया कि वह नगर निगम अंतर्गत किसी एक सड़क को शहीद रोहित के नाम पर नामकरण कराएंगी। इसके लिए बोर्ड बैठक में प्रस्ताव रखा जाएगा। भाजपा नेता सतेंद्र भराला व मनिदंर पाल सिंह, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, सिवालखास के पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद, पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के पुत्र नवाजिश मंजूर व शेरा जाट आदि ने भी पहुंचकर शोक संवेदना प्रकट की।

Posted By: Inextlive