रांग साइड कार चलाने पर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, कार चालक ने की अभद्रता

Meerut। हापुड़ अड्डे पर एक ऑल्टो कार चालक का चालान काटना ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। चालान करने पर कार चालक इतना आग-बबूला हो गया कि वह पुलिसकर्मियों से गाली-गलौच करने लगा। इतना ही नहीं कार चालक रौब गालिब करता हुआ कार लेकर वहां से निकल गया। हालांकि घटना की पूरी वीडियो ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने अपने मोबाइल में बना ली।

ये है मामला

दरअसल, हापुड़ अड्डे पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी जाम खुलवा रहे थी। इस दौरान उन्होंने एक ऑल्टो कार को रांग साइड आते हुए देखा तो रोक लिया। पुलिस ने कार चालक का चालान कर दिया। कार चालक ने अपने को बागपत रोड पर डालनेडा गांव का बताते हुए पुलिसकर्मी से चालान करने का विरोध जताया। बावजूद इसके कार चालक ने कांस्टेबल से अभद्रता करते हुए हंगामा कर दिया। इस दौरान हापुड़ अड्डे पर भीड़ लग गई। पुलिस ने चालक की इस हरकत की वीडियो बनानी शुरू कर दी। जिसके बाद गाली गलौज करते हुए पुलिसकर्मी को धमकी देता हुआ चालक वहां चला गया।

दर्ज होगा केस

एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने बताया कि उनकी जानकारी में अभी यह मामला नहीं आया है। यदि इस तरह से कांस्टेबल के साथ अभद्रता की गई है तो यह गलत है। इस मामले में कांस्टेबल से जानकारी करके आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कराया जाएगा।

Posted By: Inextlive