हाजी गल्ला और इकबाल कबाड़ी की अवैध संपत्ति को लेकर रिपोर्ट तैयार कर रही सदर बाजार पुलिस

दोनों कबाडि़यों पर पुलिस कर चुकी है गुंडा और गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई

Meerut। हाजी गल्ला और इकबाल कबाड़ी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के बाद अब पुलिस इनको गिरफ्तार करने में जुटी है। इन कबाडि़यों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी जा रही हैं। वहीं दूसरी ओर सदर बाजार पुलिस ने दोनों कबाडि़यों की अवैध संपत्ति के जब्तीकरण की कार्रवाई भी पुलिस करेगी।

अवैध संपत्ति की रिपोर्ट

सोतीगंज में अवैध रूप से कटान करने वालों के खिलाफ सदर बाजार पुलिस की कार्रवाई जारी है। सदर बाजार पुलिस ने हाजी गल्ला और इकबाल कबाड़ी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और गुंडा एक्ट में कार्रवाई की थी। इनके गोदामों से कटान किए गए चोरी के वाहनों के इंजन भी बरामद हो चुके हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, लेकिन कबाड़ी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। हाजी गल्ला और इकबाल कबाड़ी की कमर तोड़ने का काम सदर बाजार पुलिस ने नए सिरे से शुरू कर दिया है। कबाडि़यों द्वारा अवैध धंधों से अर्जित की गई संपत्ति की रिपोर्ट सदर बाजार पुलिस तैयार कर रही है, जिसको एसएसपी और डीएम के पास भेजकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर सदर बाजार बिजेंद्र सिंह राणा ने बताया कि कबाडि़यों पर जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

संपत्ति की कुर्की

मन्नू कबाड़ी भी सोतीगंज में चोरी और लूट के वाहनों का कटान करने वाले कबाडि़यों में शामिल है। जिसके चलते हाल ही में सदर बाजार पुलिस मन्नू कबाड़ी की एक करोड़ रूपये की संपत्ति कुर्क की थी।

हाजी गल्ला और इकबाल कबाड़ी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही इनको गिरफ्तार किया जाएगा। इनकी अवैध काम से अर्जित की गई संपत्ति का भी जब्तीकरण किया जाएगा, इस पर पुलिस अपनी रिपोर्ट तैयार कर रही है।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive