डॉक्टर, पत्रकार, फोटोग्राफर भी हुए कोरोना पॉजिटिव, 1737 हुआ संक्रमितों का आंकड़ा

Meerut। जिले में कोरोना वायरस का कहर कम नहीं हो रहा है। हालांकि शनिवार के बाद रविवार को भी नए केसों का आंकड़ा कम ही रहा। इस दौरान 17 मरीजों में कोरोना संक्रमण की जानकारी सीएमओ डॉ। राजकुमार ने दी। उन्होंने बताया कि नए केसों मे दैनिक अखबार का शीशमहल निवासी पत्रकार, एकता नगर निवासी फोटोग्राफर, प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में मेड ऑफिस की जेआर-3 व एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता भी पॉजिटिव मिली है।

तीन मरीजों की मौत

सीएमओ ने बताया कि पल्लवपुरम निवासी महिला दुकानदार, प्रभातनगर, गढ़ रोड़, मुल्तान नगर, पंजाबीपुरा, मलियाना से भी मरीज मिले हैं। वहीं रोशनपुर डोरली से एक ही परिवार के पांच लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा माता वाला मोहल्ला किले से भी एक संक्रमित मरीज मिला है। वहीं रविवार को तीन मरीजों की मौत भी हो गई। इसमें एक 57 साल की स्वामी पाड़ा निवासी महिला पॉजिटव पाई गई। इसके साथ ही 62 साल के एक मरीज की मिलिट्री अस्पताल में मौत हो गई। जबकि मवाना रोड निवासी 50 साल के मजदूर की भी मौत हो गई है।

अब तक 1268 डिस्चार्ज

सीएमओ डॉ। राजकुमार ने बताया कि अब कुल मरीजों का आंकड़ा 1737 हो गया है जबकि एक्टिव केसेज 387 हैं। इसके अलावा कुल 82 मरीजों की मौत हो गई है। इसके अलावा अब कोरोना से रिकवर होकर डिस्चार्ज होने वाले लोगों का आंकड़ा 1268 हो तक पहुंच गया है।

Posted By: Inextlive