रविवार को 4156 सैंपल हुए टेस्ट, दो मरीजों की मौत

कुल मरीजों का आंकड़ा हुआ 1504, 33 हुए डिस्चार्ज

Meerut। जिले में पिछले पांच महीने के कोरोना संक्रमण के सभी रिकॉर्ड रविवार को टूट गए। एक दिन ने जहां सैंपल टेस्टिंग 4156 हुई, वहीं 71 नए केस सामने आए हैं। डीएसओ डॉ। विश्वास चौधरी ने बताया कि जांच में 47 केस एंटीजन टेस्ट किट के जरिए किए गए थे। इसके अलावा दो मरीजों की मौत भी हो गई। इनमें एक मरीज 58 साल के तिलकपुरा निवासी थे। इनको 7 जुलाई को मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया था। अब जिले में कुल मरीजों का आंकड़ा 1504 हो गया है। जबकि एक्टिव केस 485 हो गए हैं। रविवार को 33 मरीजों को रिकवर होने के बाद डिस्चार्ज भी किया गया। इसके बाद डिस्चार्ज हुए लोगों का आंकड़ा 943 तक जा पहुंचा है। वहीं कुल मौत की संख्या 76 हो गई है।

तीन पुलिस कर्मी भी संक्रमित

रविवार को मिले मरीजों में तीन पुलिसकर्मी भी संक्रमित मिले हैं। इनमें एक कंकरखेड़ा पुलिस चौकी का एसआई है जबकि एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल भी है। इसके अलावा पूर्व में मिले पत्रकार के परिवार के छह लोग भी संक्रमित हैं। वही छह महीने के बच्चे समेत आनंद निकेतन के परिवार के पांच लोग पॉजिटिव आए हैं। नए मिले मरीजों में शास्त्रीनगर, हस्तिनापुर, शिवकुंज, मटौर, स्वरस्वती लोक, कंकरखेड़ा, दालमंडी, कल्याण नगर, पुष्पविहार, देवपुरी, मुल्तान नगर से भी मरीज मिले हैं। वहीं मिलिट्री आ‌र्म्ड फोर्सेज का एक इंजीनियर भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।

ये मिले संक्रमित

रविवार को आर्मी, जूडिसरी, बुक सेलर, आशा वर्कर, किसान, सैलून संचालक, एलआईसी आफिस, असिस्टेंट प्रोफेसर, शिक्षक, प्रोपट्री डीलर, वकील, नगर निगम में सफाई कर्मचारी समेत उसका परिवार, एक विकलांग भी संक्रमित मिला है

Posted By: Inextlive