मोंटी ने अपनी पिटाई के विरोध में की शमीम की हत्या, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी की सेंट्रो कार बरामद की, हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा भी बरामद

Meerut । रोहटा में हुए शमीम हत्याकांड का खुलासा बुधवार को एसपी देहात ने किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक शमीम ने गांव के एक युवक की एक साल पहले पिटाई की थी। युवक मोंटी ने अपनी पिटाई और बेइज्जती का बदला लेने के लिए शमीम को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।

क्या था मामला

पुलिस लाइन में एसपी देहात केशव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीती दो जनवरी को रोहटा के गांव डालमपुर में शमीम अहमद निवासी ग्राम पसौंडा टीला मोड गाजियाबाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में रोहटा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

पिटाई का लिया बदला

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि करीब एक साल पहले मृतक शमीम ने आरोपी मोंटी की मोहल्ले के सामने पिटाई की थी। इससे मोंटी ने अपने अपमान का बदला लेने की सोची। मोंटी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर शमीम को धोखे से डालमपुर गांव के पास ले गए। यहां पर शमीम की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा, हत्या में प्रयोग की सेंट्रो कार भी बरामद कर ली है।

इनको किया गिरफ्तार

- मोंटी पुत्र प्रमोद चौधरी निवासी ग्राम चौबला जानी, हाल पता अशोक वाटिका ग्राम पसौंडा थाना टीलामोड गाजियाबाद।

- राजू यादव पुत्र सोमवीर सिंह निवासी ग्राम अकबरपुर सैमला थाना गुन्नौर संभल, हाल पता बहरामपुर बुद्धविहार गली नंबर पांच विजय नगर गाजियाबाद।

- संदीप कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी गोविंदपुर फगोई लोधा अलीगढ़, हाल पता गली नंबर छह मंगल बाजार बुद्धविहार विजय नगर गाजियाबाद।

Posted By: Inextlive