प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ग्रामीणों को संबोधित किया

मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल व आयुर्वेद एंड नेचरोपैथी इंस्टीट्यूट का शिलान्यास

Meerut। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता को महंगाई के अलावा कुछ नहीं दिया है। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस पर बढ़ती दरों ने किसान, मजदूर व जनता की जीना मुहाल कर दिया है। आगामी विधान सभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। यह बात मंगलवार को जानीखुर्द में गंगनहर पटरी के पास स्थित मैदान में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कही।

ठोस कदम नहीं उठाए

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को जानी-खुर्द पहुंचे। जहां उन्होंने यहां मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल व आयुर्वेद एडं नेचरोपैथी इंस्टीट्यूट का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि भाजपा सरकार के कई फैसलों से देश व प्रदेश पीछे चला गया है। शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार कालाधन वापस लेकर आ रही थी लेकिन, कुछ नहीं हुआ। नोटबंदी से भी भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं लगी। युवाओें को रोजगार भी नहीं मिल रहा है। पिछले दस माह से किसान कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं लेकिन, सरकार अनसुना कर रही है। कोरोनाकाल की दूसरी लहर में लोगों को इलाज नहीं मिलने से कई जान जा चुकी हैं मगर, सरकार द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए। उन्होंने कहा, 10 बीघा जमीन में बनने वाले इस अस्पताल के लिए अमित जानी ने 53 करोड़ रुपये दिए हैं। जब हमारी सरकार आएगी तो हम अस्पताल की बेहतरी के लिए और भी बहुत कुछ करेंगे।

रागिनी से बांधा समा

गंगनहर पटरी के पास मैदान में प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव तय समय से डेढ़ घंटा विलंब से पहुंचे। शुरुआत में भीड कम थी लेकिन जब सुंदर बैसला विरेंद्र फौजी ने रागिनी का कार्यक्रम शुरू किया तो लोगों की संख्या बढ़ती चली गई।

गरीबों का फ्री इलाज

इस दौरान आयोजक अमित जानी ने कहा कि मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल व आयुर्वेद एडं नेचरोपैथी इंस्टीट्यूट में गरीब लोगों का फ्री इलाज किया जाएगा। शिलान्यास समारोह में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस भी मौजूद रही।

Posted By: Inextlive